Shuttler PV Sindhu to start new year with malaysia masters-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 1:55 pm
Location
Advertisement

मलेशिया मास्टर्स से नए साल की शुरुआत करेंगी शटलर पीवी सिंधु

khaskhabar.com : सोमवार, 06 जनवरी 2020 7:19 PM (IST)
मलेशिया मास्टर्स से नए साल की शुरुआत करेंगी शटलर पीवी सिंधु
कुआलालम्पुर। विश्व चैंपियन भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु मंगलवार से शुरु हो रहे मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट में जीत के साथ नए साल की शुरुआत करना चाहेंगी। ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु पिछले साल विश्व चैंपियनशिप का खिताब जीतने के बाद से ही अपने खराब दौर से गुजर रही है और पिछले महीने दिसंबर में वह विश्व टूर फाइनल्स में अपना खिताब बचाने में भी असफल रहीं थी।

दुनिया की 6ठे नंबर की खिलाड़ी सिंधु को टूर्नामेंट के अपने पहले दौर में रूस की येवगेनिया कोसेत्सकाया के खिलाफ मुकाबले में उतरना है। सिंधु अगर पहले दौर की बाधा पार कर लेती हैं तो क्वार्टर फाइनल में उन्हें दुनिया की नंबर एक चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग के खिलाफ उतरना पड़ सकता है।

महिला एकल में सिंधु के अलावा पिछले साल इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब जीतने वाली सायना नेहवाल को अपने पहले दौर में क्वालीफायर के खिलाफ खेलना है। पुरुष एकल में बी साई प्रणीत पहले दौर में थाईलैंड के कांताफोन वानचोरेंग से और किदांबी श्रीकांत चीनी ताइपे के चाऊ टिएन चेन से भिड़ेंगे।

वहीं पूर्व वर्ल्ड नंबर-6 पारुपल्ली कश्यप का सामना टॉप सीड और वर्ल्ड नंबर-1 जापान के केंटो मोमोटा से जबकि एचएस प्रणॉय का सामना मोमोटा के हमवतन कांता सुनेयामा से होगा। पुरुष युगल में सात्विक साईराज रंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी का सामना ओंग यू सिन और टियो ई यी की जोड़ी से होगा। महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी का सामना चांग यी ना और किम यी रिन से होगा।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement