Shreyas Gopal becomes 16th bowler to make hat trick in ipl, see last 5-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 15, 2019 11:01 pm
Location
Advertisement

श्रेयस गोपाल IPL में हैट्रिक बनाने वाले 16वें गेंदबाज बने, देखें...

khaskhabar.com : बुधवार, 01 मई 2019 2:39 PM (IST)
श्रेयस गोपाल IPL में हैट्रिक बनाने वाले 16वें गेंदबाज बने, देखें...
नई दिल्ली। बेंगलुरू में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला गया आईपीएल-12 का मुकाबला बरसात के कारण धुल गया। दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा। 5-5 ओवर के इस मैच में बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 62 रन बनाए। बेंगलोर की हालत खस्ता करने में दाएं हाथ के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल की विशेष भूमिका रही। श्रेयस ने हैट्रिक बनाई।

उन्होंने पारी के दूसरे ओवर में यह उपलब्धि हासिल की। सबसे पहले चौथी गेंद पर कप्तान विराट कोहली को लियाम लिविंगस्टोन, पांचवीं गेंद पर एबी डिविलियर्स को रियान पराग और फिर अंतिम गेंद पर मार्कस स्टोइनिस को स्टीवन स्मिथ ने लपका। श्रेयस आईपीएल में हैट्रिक बनाने वाले 16वें गेंदबाज हैं। 25 वर्षीय श्रेयस पूर्व में मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य भी रहे हैं। वे घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं।

श्रेयस आईपीएल में कोहली और डिविलियर्स को तीन बार एक ही मैच में आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं। श्रेयस आईपीएल में हैट्रिक बनाने वाले तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किए बगैर यह मुकाम हासिल हुआ। इससे पहले यह कमाल अजीत चंदिला और प्रवीण तांबे (दोनों राजस्थान रॉयल्स) ने किया था।

अब हम देखेंगे आईपीएल में श्रेयस गोपाल से पहले हैट्रिक करने वाले पिछले 5 गेंदबाजों का प्रदर्शन :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement