Shikhar Dhawan reaction about Rohit Sharma, read full interview Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2019 4:33 am
Location
Advertisement

‘रोहित मेरी पत्नी नहीं है, जो मैं हमेशा उनसे बात करता रहूं’

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मई 2019 5:31 PM (IST)
‘रोहित मेरी पत्नी नहीं है, जो मैं हमेशा उनसे बात करता रहूं’
आईपीएल का 12वां संस्करण धवन के लिए शानदार रहा। उन्होंने दिल्ली के लिए 16 मैचों में दमदार बल्लेबाजी करते हुए कुल 521 रन जड़े, जिसमें पांच अर्धशतक भी शामिल हैं। उनका मानना है कि आईपीएल का शानदार फॉर्म उन्हें आगामी टूर्नामेंट में अच्छी स्थिति में रखेगा। वे यह भी मानते हैं कि टी20 से सीधा वनडे प्रारूप में आकर खेलना उनके लिए कोई बड़ी चुनौती नहीं है। धवन ने कहा, यह सीजन बहुत सकारात्मक रहा है क्योंकि अगर आप अच्छा करते हैं तो आप अच्छी लय में आ जाते हैं।

आईपीएल के अलावा, मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया। प्रारूप को बदलने की कोई चुनौती नहीं है क्योंकि यह सब कुछ मानसिकता से जुड़ा हुआ है और चीजें बदलने में एक मिनट का समय लगता है। हम विश्व कप के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। धवन ने भारत की गेंदबाजी के बारे में कहा, हमारे पास जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के रूप में बेहद मजबूत गेंदबाजी क्रम मौजूद है।

इसके अलावा, हमारे पास हार्दिक पांड्या भी हैं जो एक अच्छे गेंदबाज हैं। हमारी गेंदबाजी बहुत संतुलित है और यह चीज निश्चित रूप से टीम की मदद करेगी। बुमराह वर्तमान में नंबर-1 गेंदबाज हैं और फिर हमारे पास शानदार स्पिनर भी हैं। मुझे लगता है कि यह टीम बहुत संतुलित है।

धवन मानते हैं कि विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और उनके जैसे अनुभवी खिलाड़ी टीम को मुश्किल हालात से निकालने के काम कर सकते हैं। धवन ने कहा, जब आप किसी बड़े टूर्नामेंट में नई प्रतिभाओं के साथ जाते हैं तो आपको अनुभव की भी जरूरत होती है और मैं मानता हूं कि हमारे पास इसका सही मिश्रण है। हमारे पास कोहली, धोनी, रोहित और मेरे जैसे खिलाड़ी हैं और साथ ही साथ हमारे पास कई बेहद प्रतिभाशाली युवा भी हैं।

ये भी पढ़ें - कप्तान कोहली ने कहा, वे जिस चीज का इस्तेमाल नहीं करते...

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement