Shikhar Dhawan reaction about Rohit Sharma, read full interview-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 26, 2020 12:03 pm
Location
Advertisement

‘रोहित मेरी पत्नी नहीं है, जो मैं हमेशा उनसे बात करता रहूं’

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मई 2019 5:30 PM (IST)
‘रोहित मेरी पत्नी नहीं है, जो मैं हमेशा उनसे बात करता रहूं’
नई दिल्ली। आईसीसी प्रतियोगिताओं में शिखर धवन भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उन्होंने देश के लिए खेले अब तक के सभी बड़े टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया और अब वे 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कप के लिए तैयार हैं। टीम को सफलता दिलाने के लिए विश्व कप में एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर धवन को रोहित शर्मा के साथ बेहतरीन साझेदारी करनी होगी।

हालांकि, यह काम उनके लिए मुश्किल हो सकता है क्योंकि वे पिछले एक महीने से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ पारी की शुरुआत कर रहे थे। यह पूछे जाने पर कि क्या आगामी टूर्नामेंट से पहले वे रोहित से लगातार बातचीत कर रहे हैं? धवन ने कहा कि कहा कि रोहित मेरी पत्नी नहीं है, जो मैं हमेशा उनसे बात करता रहूं। आईएएनएस से बातचीत में धवन ने कहा, बातें करके क्या होगा? रोहित मेरी बीवी थोड़ी है।

अगर आप किसी के साथ वर्षों तक खेलते हैं तो आप उन्हें अच्छे से जान जाते हैं। रोहित के साथ, हम कुछ विशेष नहीं करते। पृथ्वी के साथ बल्लेबाजी करते हुए भी यही चीज होती है। अगर एक खिलाड़ी तेजी से रन बना रहा है तो दूसरे को उसका साथ निभाना होगा। बड़े टूर्नामेंट में खेलने से पहले अपने ऊपर पडऩे वाले दबाव पर धवन ने कहा, दबाव किस बात का?

यह मेरा रोज का काम है। मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं आम बातों का ध्यान रखूं और मेरा दिमाग हमेशा साफ रहता है। कभी-कभी आप रन बनाते हैं, कभी-कभी ऐसा नहीं हो पाता। लेकिन मैं हमेशा शांत रहता हूं, उन चीजों पर ध्यान देता हूं जिन पर मुझे काम करना है और फिर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं। मैं ज्यादा चिंता करने पर विश्वास नहीं करता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement