Shane Watson is upset with his performance in IPL-10-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:57 pm
Location
Advertisement

मेरे लिए IPL का 10वां संस्करण रहा सबसे बुरा : शेन वाटसन

khaskhabar.com : बुधवार, 10 मई 2017 6:30 PM (IST)
मेरे लिए IPL का 10वां संस्करण रहा सबसे बुरा : शेन वाटसन
बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन का कहना है कि उनके लिए यह सीजन सबसे बुरा साबित हुआ है। हालांकि वाटसन ने यह आशा भी जताई कि उनकी टीम रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले आखिरी ग्रुप मैच को जीतकर सीजन का समापन करना चाहेगी।

इस सीजन में अब तक खेले गए 13 मैचों में से केवल दो में बेंगलोर ने जीत हासिल की है और अगर वह अपने आखिरी मैच में भी हारती है, तो आईपीएल के इतिहास में यह किसी टीम की ओर से किया गया सबसे खराब प्रदर्शन होगा। वाटसन का प्रदर्शन भी इस सीजन में कुछ खास नहीं रहा है।

टीम के लिए खेली गई सात पारियों में वे केवल 67 रन ही बना पाए हैं। लेकिन वे आखिरी मैच को जीत के साथ अच्छे से समाप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, इस साल मैंने बेंगलोर के लिए अच्छा प्रदर्शन देने का हर प्रयास किया, लेकिन इस प्रयास का सही फल नहीं मिला। मैं हमेशा सुधार की कोशिश करता हूं। इस साल चीजें मेरे लिए निजी तौर पर भी कुछ अलग रहीं।

निश्चित तौर पर जो भी अगला टूर्नामेंट मैं खेलूंगा, उसमें बेहतर करने की कोशिश करूंगा। पिछला साल आईपीएल में शानदार था। हालांकि, यह साल निजी तौर पर भी और टीम के लिए भी सही नहीं रहा। हमारी योजनाओं ने काम नहीं किया। इसलिए, सभी के लिए यह सीजन निराशाजनक रहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement