Shane Warne advertisement during Headingley Test draws fans ire-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:21 pm
Location
Advertisement

हेडिंग्ले टेस्ट में दिखाए गए शेन वॉर्न के विज्ञापन से फूटा प्रशंसकों का गुस्सा

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जून 2022 4:11 PM (IST)
हेडिंग्ले टेस्ट में दिखाए गए शेन वॉर्न के विज्ञापन से फूटा प्रशंसकों का गुस्सा
लीड्स । दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न का विज्ञापन दिखाने से प्रशंसक काफी नाराज दिखे, जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। वार्न का इस साल 4 मार्च को थाईलैंड में निधन हो गया था। उनके प्रशंसक इस तथ्य से नाखुश हैं कि उनके निधन के लगभग चार महीने बाद भी उनके विज्ञापन दिखाए जा रहे हैं।

लीजेंड को पिछले महीने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक राजकीय स्मारक सेवा दी गई थी, जिसमें कई अतीत और वर्तमान क्रिकेट के दिग्गज और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि हेडिंग्ले टेस्ट के दौरान वार्न की विशेषता वाले विज्ञापन का इस्तेमाल जारी है।

रिपोर्ट में कहा गया है, एडवांस हेयर स्टूडियो के एक विज्ञापन में वार्न को दिखाया जा रहा है। हालांकि, उनकी मृत्यु हो गई है। ऑस्ट्रेलियाई आइकन ने कंपनी के साथ अपने जुड़ाव को कभी नहीं छिपाया था, लेकिन टीवी मालिकों को दर्शकों द्वारा उनके स्पष्ट होने के लिए फटकार लगाई गई है।

कई प्रशंसकों ने कथित तौर पर विज्ञापन पर गुस्सा व्यक्त किया है, यह सवाल करते हुए कि क्या टेस्ट मैच के दौरान इसे दिखाना उचित था।

रिपोर्ट में एक प्रशंसक के ट्वीट के हवाले से कहा गया है, क्या आपको सच में लगता है कि टेस्ट मैच के दौरान ऐसे विज्ञापन दिखाना उचित है जिसमें दिवंगत शेन वार्न शामिल हों।

एक अन्य प्रशंसक ने यह कहते हुए उद्धृत किया, शेन वार्न के साथ उस हेयर स्टूडियो विज्ञापन को देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता।

एक प्रशंसक ने कथित तौर पर ट्वीट किया, आज डब्ल्यूएफएच टूर्नामेंट शुरू हो गया। एडवांस हेयर स्टूडियो का विज्ञापन ओवरों के बीच में आता है, वे इससे संतुष्ट नहीं हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement