Sergio Ramos reveals death threats after injuring Mohamed Salah in champions league final Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2018 4:02 am
Location
Advertisement

रामोस ने कहा, सभी को याद है कि मैंने सलाह को गिराया लेकिन...

khaskhabar.com : सोमवार, 10 सितम्बर 2018 5:20 PM (IST)
रामोस ने कहा, सभी को याद है कि मैंने सलाह को गिराया लेकिन...
तुरिन। जुवेंतस के दिग्गज खिलाड़ी पावेल नेडवेड ने कहा कि पुर्तगाल के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो खुद इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन टीम से जुडऩा चाहते थे। पांच बार के बैलन डे ओर विजेता रोनाल्डो के 10.5 करोड़ यूरो कीमत में स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे। जुवेंतस की आधिकारिक वेबसाइट ने नेडवेड के हवाले से बताया, हम बेहद खुश हैं कि रोनाल्डो जैसे शीर्ष खिलाड़ी का अपनी टीम में स्वागत कर सकते हैं।

एक क्लब के रूप में हमने आगे की ओर एक कदम बढ़ाया है और हम चैंपियंस लीग में इसे दिखाना चाहते हैं, जो कि अगले कुछ सालों के लिए हमारा लक्ष्य है। नेडवेड ने कहा, शायद कुछ लोगों ने सोचा हो कि यह पागलपन है.. हम, जुवेंतस एक ऐसी पोजिशन में हैं जहां हमारे लिए ऐसे खिलाड़ी खरीदना कठिन है जो हमारी टीम से बेहतर हों।

हमारे खेल निदेशक ने एक बार कहा था कि हम रोनाल्डो को खरीद सकते हैं। हमें पता था कि उनका बायआउट क्लॉज कम कर के 10 करोड़ यूरो कर दिया गया है। इसलिए यह पहले से ज्यादा यथार्थवादी था। यह पूछे जाने पर कि क्लब में शामिल करने के लिए रोनाल्डो को मनाना कितना कठिन था?

नेडवेड ने कहा, यह काफी आसान था क्योंकि वे खुद जुवेंतस में शामिल होना चाहते थे। वे माहौल में बदलाव लाने के साथ मैड्रिड से दूर भी होना चाहते थे। उन्होंने हमारा क्लब चुना और यह हमारे लिए बेहद सम्मानजनक है। वे इंग्लैंड और स्पेन में जीत चुके हैं और अगर वे इटली में भी जीतते हैं तो हमें काफी खुशी होगी।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement