Sergio Ramos reveals death threats after injuring Mohamed Salah in champions league final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2018 3:12 am
Location
Advertisement

रामोस ने कहा, सभी को याद है कि मैंने सलाह को गिराया लेकिन...

khaskhabar.com : सोमवार, 10 सितम्बर 2018 5:19 PM (IST)
रामोस ने कहा, सभी को याद है कि मैंने सलाह को गिराया लेकिन...
लंदन। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस ने माना कि इस वर्ष लिवरपूल के खिलाफ हुए यूरोपीय चैम्पियंस लीग फाइनल के बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। स्पेन ने यहां शनिवार देर रात हुए यूरोपीय नेशन्स कप के अपने पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 2-1 से हराया। रामोस स्पेन की राष्ट्रीय टीम के भी कप्तान हैं।

ईएसपीएन के अनुसार, इंग्लिश क्लब लिवरपूल के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में स्टार फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह और रामोस की बीच टक्कर हुई थी, जिसके बाद सलाह को कंधे की चोट के कारण मैच से बाहर होना पड़ा और फीफा विश्वकप में भी वे 100 प्रतिशत फिट नहीं थे। रामोस ने कहा, इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरते समय दर्शकों ने मेरा अच्छे से स्वागत नहीं किया, लेकिन मैं इन सब चीजों का प्रभाव अपने खेल पर नहीं पडऩे देता।

सभी को यह याद है कि फाइनल में मैंने सलाह को गिराया, लेकिन किसी को भी याद नहीं कि मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने कहा, यह बेहद संवेदनशील मुद्दा है, लोग भले ही इसे एक मजाक के तौर पर ले सकते हैं, लेकिन मुझे सच्चाई पता है और मुझे किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।

‘जुवेंतस आना ही चाहते थे रोनाल्डो’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement