Serena Williams denies coach Patrick Mouratoglou claims of signal during US Open final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:51 pm
Location
Advertisement

अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स ने किया कोच के इन दावों से इनकार

khaskhabar.com : सोमवार, 24 सितम्बर 2018 6:26 PM (IST)
अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स ने किया कोच के इन दावों से इनकार
मेलबोर्न। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने साल के चौथे व अंतिम ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपन में उठे विवाद में अपने कोच के दावों से साफ इनकार किया है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना के कोच ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने कोर्ट के बाहर इशारों में सेरेना को अनुदेश दिए थे। अमेरिकी खिलाड़ी ने इन दावों को नकारा है।

उल्लेखनीय है कि सेरेना पर अमेरिकी ओपन के फाइनल में कोर्ट पर रैकेट को तोडऩे, अंपायर के साथ गलत बर्ताव करने और कोर्ट के बाहर अपने कोच के साथ इशारों में संपर्क बनाए रखने के लिए जुर्माना लगा था। इस विवाद ने काफी जोर पकड़ा था। जहां एक ओर कुछ लोगों ने सेरेना का साथ दिया, वहीं कुछ ने अमेरिकी ओपन के आयोजकों तथा मैच अंपायर के फैसले को सही ठहराया।

नेटवर्क टेन के साथ एक साक्षात्कार में सेरेना ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे कोच किस बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि मैंने उन्हें कहा कि वह मुझे मैच के दौरान कोचिंग नहीं दे रहे थे। हमारे बीच इशारों में बात नहीं हुई थी। हमने बात नहीं की थी और वह कह रहे हैं कि उन्होंने की थी।

कोच से अपने मामले पर चर्चा करते हुए सेरेना ने कहा, आपने कहा कि आप इशारे कर रहे थे और अब आप कह रहे हैं कि मैच के दौरान आप मुझे कोचिंग दे रहे थे, तो इस बात का कोई तुक नहीं बनता। आपने ऐसा क्यों कहा? कोर्ट पर रैकेट के तोडऩे के बाद हुए मलाल पर किए गए सवाल की प्रतिक्रिया में सेरेना ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वे इस विवाद को पीछे छोडक़र आगे बढऩा चाहती हैं।

थीम ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन का खिताब जीता

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement