Serena Williams annoyed with umpire during final of us open-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 16, 2019 1:59 pm
Location
Advertisement

फाइनल मैच में अंपायर पर भडक़ीं सेरेना, इस दिग्गज ने किया समर्थन

khaskhabar.com : रविवार, 09 सितम्बर 2018 6:09 PM (IST)
फाइनल मैच में अंपायर पर भडक़ीं सेरेना, इस दिग्गज ने किया समर्थन
न्यूयॉर्क। साल के चौथे और अंतिम ग्रैंडस्लैम के फाइनल में अपने 24वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिए संघर्ष करने वाली दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स मैच के दौरान अंपायर पर बिफर पड़ीं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना ने इस दौरान अंपायर पर लैंगिकवाद का आरोप लगाते हुए उन्हें चोर करार दिया।

इस मैच में जापान की 20 वर्षीया टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने सेरेना को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से हराकर अमेरिकी ओपन का खिताब जीता और सेरेना अपने 24वें ग्रैंडस्लैंम खिताब को जीतने से चूक गईं। फाइनल मैच के दूसरे सेट में अंपायर पर भडक़ीं सेरेना पर कोचिंग के उल्लंघन का आरोप लगा। इसके साथ उन्हें रैकेड अब्यूज के लिए पेनल्टी अंक भी मिला। सेरेना को मैच के दौरान अंपायर को चोर और झूठा कहने के लिए गेम पेनल्टी भी मिली।

उन्होंने कहा कि गेम पेनल्टी मिलना लैंगिकवाद है। अमेरिका की 36 वर्षीया टेनिस खिलाड़ी ने कहा, मैं यहां महिलाओं के अधिकारों और एकता के लिए लड़ रही हूं। मैं इस लड़ाई को जारी रखूंगी। सेरेना ने कहा कि यह पहले भी उनके साथ हुआ है और यह सही नहीं। उन्होंने पुर्तगाल के अंपायर को कहा, तुम झूठे हो। जब तक तुम जिंदा हो, तुम मेरे मैच के दौरान कोर्ट पर नजर नहीं आओगे। मुझसे तुम माफी कब मांगने वाले हो।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement