Sardar Singh, SV Sunil and Manpreet Singh are helping new indian hockey team coach Sjoerd Marijne-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:04 am
Location
Advertisement

भारतीय टीम के कोच की मदद कर रहे हैं ये तीन सीनियर खिलाड़ी

khaskhabar.com : सोमवार, 25 सितम्बर 2017 6:31 PM (IST)
भारतीय टीम के कोच की मदद कर रहे हैं ये तीन सीनियर खिलाड़ी
बेंगलुरू। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के नवनियुक्त कोच शुअर्ड मरेन का कहना है कि हीरो एशिया कप-2017 का टूर्नामेंट भारतीय टीम के लिए एक नई शुरुआत होगी। बेंगलुरू में जारी भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के शिविर में अभ्यास कर रही टीम को नए कोच मरेन समझने की कोशिश में लगे हुए हैं। उल्लेखनीय है कि एशिया कप की शुरुआत 11 अक्टूबर से हो रही है और ऐसे में टीम के पास तैयारियों के लिए अधिक समय नहीं रह गया है।

कोच मरेन शिविर में टीम की मजबूती और कमजोरियों को समझने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी सरदार सिंह, एस.वी. सुनील और कप्तान मनप्रीत सिंह अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कोच की मदद कर रहे हैं। एशिया कप के बाद भारतीय टीम दिसम्बर में वल्र्ड हॉकी लीग फाइनल, अगले साल अप्रैल में राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों के बाद 2018 विश्व कप में हिस्सा लेगी।

ऐसे में ये टूर्नामेंट मरेन की कोचिंग की परीक्षा के परिणाम तय करेंगे। एक बयान में सोमवार को मरेन ने कहा, हीरो एशिया कप टीम के लिए एक नई शुरुआत लेकर आएगा, जो खिताब जीतने के लिए मानसिक रूप से तैयार है। मेरा मानना है कि हॉकी इंडिया द्वारा शुरू की गई यह प्रक्रिया और टीम के हाई परफार्मेस डायरेक्टर डेविड जॉन की मदद से टीम के खेल को बेहतर रूप से जानने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement