Sania Mirza fitting reply to man questioning her nationality wins the Internet-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 10:01 am
Location
Advertisement

पाकिस्तान में शादी....... सानिया मिर्जा ने ट्रोल की ऐसे कर दी बोलती बंद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 अप्रैल 2018 10:18 AM (IST)
पाकिस्तान में शादी....... सानिया मिर्जा ने ट्रोल की ऐसे कर दी बोलती बंद
नई दिल्ली। कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के खिलाफ देशभर में कड़ा विरोध किया जा रहा है। दोनों मामलों में पीडितों के लिए सोशल मीडिया पर कई प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही है। राजनीति से बॉलीवुड तक इन घटनाओं को लेकर कड़ी निंदा की है। फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, जावेद अख्तर सहित कई स्टार ने निंदा की। इसी कडी में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया।
सानिया के ट्वीट को लेकर एक शख्स ने उन्हें पाकिस्तानी से शादी करने को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की गई। टेनिस स्टार ट्रोल ने करारा जवाब देते हुए ट्रोल की बोलती बंद कर दी। उन्होंने कहा कि वह भारतीय हैं और उन्हें इस पर फक्र है। गिरे हुए लोग उन्हें उनकी नागरिका के बारे में न बताएं।

आपको बता दें कि सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक से साल 2010 में निकाह किया था। पड़ोसी मुल्क में शादी करने पर सोशल मीडिया के एक धड़ा उन्हें अक्सर निशाने पर लेने का प्रयास करता है। लेकिन वह ट्रोल्स की धुलाई कर उनसे निपटना अच्छे से जानती हैं।

सानिया के ट्वीट पर किचु कन्नन नमो के एक शख्स ने ट्विटर हैंडल से लिखा- मोहतरमा, आप किस देश की बात कर रही हैं? मेरी जानकारी के अनुसार, आपने पाकिस्तान में शादी की थी। अब आप भारतीय नहीं रहीं। और फिर भी अगर आप ट्वीट करती हैं तो पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा मारे गए बेगुनाहों और मासूमों के लिए भी ट्वीट कीजिए।

यह टिप्पणी शख्स ने सानिया के उस ट्वीट पर की थी, जिसमें टेनिस स्टार ने आठ साल की मासूम के साथ हुए बलात्कार के मामले पर अपनी संवेदना व्यक्त की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement