Sandeep Singh favours Brazil for sixth fifa world cup title-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:33 am
Location
Advertisement

ब्राजील को छठी बार विश्व कप जीतते देखना चाहता है यह भारतीय

khaskhabar.com : सोमवार, 04 जून 2018 6:14 PM (IST)
ब्राजील को छठी बार विश्व कप जीतते देखना चाहता है यह भारतीय
नई दिल्ली। रूस में 14 जून से शुरू हो रहे फीफा विश्व कप के लिए देशों के साथ-साथ प्रशंसक भी तैयार हैं। भले ही भारतीय टीम इसका हिस्सा न हो, लेकिन भारतीय इस टूर्नामेंट के साथ अन्य देशों के प्रशंसकों की तरह ही जुड़े हुए हैं। ऐसे ही एक प्रशंसक हैं भारतीय हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह। आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में संदीप ने कहा कि फीफा विश्व कप में उनकी पसंदीदा टीम ब्राजील है और वे चाहते हैं कि इस साल ब्राजील नेमार की बदौलत अपना छठा विश्व कप खिताब जीते।

भारत में फीफा विश्व कप के जुनून को देखते हुए सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने एक अभियान फिल्म मेरी दूसरी कंट्री शुरू की है। इस फिल्म में प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा टीम का समर्थन करते देखा जा रहा है। अपने जीवन पर आधारित फिल्म सूरमा की रिलीज का इंतजार कर रहे संदीप का कहना है कि फीफा विश्व कप में उनकी पसंदीदा टीम ब्राजील है और दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डो लुइस नजारियो डी लीमा हमेशा से उनके पसंदीदा खिलाड़ी रहे हैं।

रोनाल्डो ब्राजील के दिग्गज खिलाडिय़ों में शुमार हैं। वर्तमान में फुटबॉल जगत से संन्यास ले चुके रोनाल्डो के बोलने में कम और कर दिखाने में अधिक विश्वास रखने की नीति संदीप को अधिक पसंद आती है। संदीप ने कहा, फीफा विश्व कप में मेरी पसंदीदा टीम ब्राजील है। मुझे यह टीम इसलिए पसंद है, क्योंकि इसके पुराने खिलाड़ी रोनाल्डो मैं उनसे काफी प्रेरित था। वे नौ नम्बर की जर्सी में सेंटर फॉरवर्ड खेलते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement