Samson worked hard on fitness and power hitting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:24 am
Location
Advertisement

फिटनेस और पावर हिटिंग पर कड़ी मेहनत की : सैमसन

khaskhabar.com : बुधवार, 23 सितम्बर 2020 1:41 PM (IST)
फिटनेस और पावर हिटिंग पर कड़ी मेहनत की : सैमसन
शारजाह| संजू सैमसन ने कहा है कि उन्होंने हाल के महीनों में अपनी पावर हिंटिंग पर कड़ी मेहनत की है। संजू ने मंगलवार राजस्थान रॉयल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। सैमसन ने 32 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली जिसमें नौ छक्के और सिर्फ एक चौका शामिल रहा। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे। चेन्नई 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी।

पुरस्कार वितरण समारोह में सैमसन ने कहा, "मेरा गेम प्लान वहां खड़े रहकर मारना था। अगर गेंद मेरे एरिया में होगी तो मैं इसके लिए जाऊंगा, गेंद अगर आपके एरिया में है तो उसे मारने की इच्छा रखना जरूरी है।"

उन्होंने कहा, "मैंने अपनी फिटनेस, डाइट और ट्रेनिंग पर काफी काम किया क्योंकि मेरा खेल पावर हिटिंग का है। मुझे लगता है कि इस पीढ़ी में लंबा मारने की मांग है। इन पांच महीनों में मेरे पास इस पर काम करने का समय था। मुझे लगता है कि मैंने अपनी ताकत को बढ़ाया है।"

सैमसन एक विकेटकीपर भी हैं और उन्होंने चेन्नई के खिलाफ दो अच्छे कैच भी पकड़े। राजस्थान के पास रोबिन उथप्पा और जोस बटलर के रूप में विकेटकीपिंग के दो विकल्प और मौजूद हैं। बटलर हालांकि अभी टीम से जुड़े नहीं हैं।

सैमसन ने कहा, "हर कोई विकटकीपिंग करना पसंद करता है, कोई भी मैदान पर भागना पसंद नहीं करता, लेकिन यह कोच पर निर्भर है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement