Saini injured, taken off the field in the middle of the over-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:30 pm
Location
Advertisement

सैनी को ग्रोइन इंजुरी, बीसीसीआई मेडिकल टीम की निगरानी में

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 11:21 AM (IST)
सैनी को ग्रोइन इंजुरी, बीसीसीआई मेडिकल टीम की निगरानी में
ब्रिस्बेन| चोट के कारण शुक्रवार को यहां शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच में चार बदलाव करने को बाध्य भारतीय टीम को मैच के पहले दिन ही एक और झटका लगता हुआ दिख रहा है। उसके बाएं हाथ ्रे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है। अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए। उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है। सैनी ग्रोइन की समस्या से पीड़ित हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

उनका ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया। रोहित ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद डाली।

बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, "नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। वह अभी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।"

चोट के कारण इस मैच में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर टी. नटराजन, वाशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं जबकि शादूल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को मौका मिला है।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी।

लगा था कि सिडनी टेस्ट जीतकर कोई टीम लीड ले लेगी। पांच दिनों तक चले इस मुकाबले में मेजबान टीम जीत की स्थिति में दिख रही थी लेकिन भारत ने कई खिलाड़ियों की चोट के बावजूद शानदार खेल दिखाते हुई मैच ड्रॉ करा लिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement