Saina Nehwal and B Sai Praneeth enter in pre quarter final of Syed Modi International Badminton Championship-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:34 am
Location
Advertisement

सैयद मोदी चैंपियनशिप : सायना और प्रणीत प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

khaskhabar.com : बुधवार, 21 नवम्बर 2018 5:56 PM (IST)
सैयद मोदी चैंपियनशिप : सायना और प्रणीत प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
लखनऊ। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने यहां जारी सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिटन चैम्पियनशिप के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इसके अलावा, पुरुष वर्ग में अनुभवी खिलाड़ी बी.साई. प्रणीत ने भी बुधवार को जीत के साथ शुरुआत की। वल्र्ड नम्बर-9 सायना ने महिला एकल वर्ग के पहले वर्ग में मॉरिशियस की वल्र्ड नम्बर-70 खिलाड़ी केट फू कुने को सीधे गेमों में 21-10, 21-10 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

प्री-क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को सायना का सामना क्वालीफायर खिलाड़ी और हमवतन अमोलिका सिंह से होगा। अमोलिका ने पहले दौर में अनुरा प्रभुदेसाई को 21-18, 12-21, 21-18 से मात दी। पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में प्रणीत ने वल्र्ड नम्बर-79 रूसी खिलाड़ी सर्गे सिरांत को 21-12, 21-10 से मात देकर अगले दौर में कदम रखा, जहां उनका सामना इंडोनेशिया के खिलाड़ी शेसर हिरेन से होगा।

भारत के एक अन्य अनुभवी पुरुष खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने भी टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की है। उन्होंने थाईलैंड के तानोंगसाक को सीधे गेमों में 21-14, 21-12 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका सामना इंडोनेशिया के फिरमान अब्दुल से होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement