Saina, Marin and Sindhu prepare for best in Indian Open tournaments-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:47 pm
Location
Advertisement

इंडियन ओपन टूर्नामेंट के लिए सायना, मारिन और सिंधु ने कसी कमर

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2017 7:29 PM (IST)
इंडियन ओपन टूर्नामेंट के लिए सायना, मारिन और सिंधु ने कसी कमर
नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में मंगलवार से शुरू हो रहे योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहीं भारत की सायना नेहवाल, पी. वी. सिंधु और ओलम्पिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन ने टूर्नामेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद जताई है। यह टूर्नामेंट राष्ट्रीय राजधानी के सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 28 मार्च से दो अप्रैल तक खेला जाएगा।

टूर्नामेंट से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को विश्व बैडमिंटन जगत की तीन बड़ी खिलाडिय़ों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की बात कही। सायना पिछले साल घुटने की चोट के कारण परेशान थीं जिसका असर रियो ओलम्पिक में भी दिखा था। इसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई और लंबे समय के बाद कोर्ट पर वापसी की। हालांकि सायना का मानना है कि चोट से वापसी करना आसान नहीं होता। इसमें समय लगता है।

सायना ने कहा, मुझे सर्जरी का पता नहीं था, कितना विशेष होता है ये। लेकिन अब मालूम हो गया है कि वापसी करना कितना मुश्किल होता है। सर्जरी का पता नहीं चलता कि कब हो गई लेकिन इसके बाद वापसी मुश्किल हो जाती है। आप अपनी लय खो देते हो, आपका टच चला जाता है। इसके बाद लय पकडऩे में समय लगता है।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement