SAFF Suzuki Cup : Indian football team coach Stephen Constantine reaction about match against Pakistan Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 7:17 pm
Location
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए ऐसा बोले भारतीय कोच

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 11:47 AM (IST)
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए ऐसा बोले भारतीय कोच
नई दिल्ली। फ्रांस की अंडर-19 विश्व चैम्पियंस की युवा टीम के खिलाफ मिली हार के बाद भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच फ्लोएड पिंटो ने कहा कि उनकी टीम ने फ्रांस के खिलाफ अवसर हासिल किए थे। पिंटो ने कहा कि वे चार देशों के टूर्नामेंट में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और ऐसे कड़े प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ मैच टीम के विकास में मददगार है। उल्लेखनीय है कि चार देशों के टूर्नामेंट में भारत की अंडर-19 टीम को फ्रांस के खिलाफ खेले गए मैच में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद कोच पिंटो ने कहा कि इस मैच में अधिकतर समय तक मेरी टीम के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्वंद्वी टीम को कड़ी प्रतिस्पर्धा दी। फ्रांस की इस टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी फ्रेंच लीग-1 और उच्च स्तरीय अकादमियों के लिए खेल चुके हैं। हमारे खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने साबित किया कि वे अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाडिय़ों जितनी ही काबिलियत रखते हैं।

पिंटो ने कहा, यहां तक कि इस मैच में हमने अपने अवसर बनाए थे। अनिकेत की ओर से 25 यार्ड से किया गया गोल सफल हो सकता था। ऐसे मैचों में हमारा डिफेंस सबसे अधिक मायने रखता है। फ्रांस की ओर से किए गए दो गोल हमारी ओर से की गई छोटी-छोटी गलतियों का कारण थे। हमें इन गलतियों पर काम करना होगा।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement