SA players felt safe in IPL bio-bubble: Smith-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:53 am
Location
Advertisement

द. अफ्रीका के खिलाड़ी आईपीएल के बायो बबल में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे : स्मिथ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 1:19 PM (IST)
द. अफ्रीका के खिलाड़ी आईपीएल के बायो बबल में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे : स्मिथ
जोहानसबर्ग| दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के निदेशक ग्रीम स्मिथ का कहना है कि उनके देश के खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट बोर्ड के आईपीएल के लिए बनाए गए बायो बबल में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल का आयोजन हुआ था लेकिन हाल ही में कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस सप्ताह के शुरूआत में इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था।

स्मिथ ने कहा, "किसी भी रूप में हम जज नहीं कर सकते। मैंने खिलाड़ियों से बात की और वे सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इनका मानना है कि भारत में बायो बबल का अनुभव बेहतर रहा है। इन्हें कभी जोखिम महसूस नहीं हुआ।"

उन्होंने कहा, "कई बार आप वो सब कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं लेकिन जब देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हो तो जोखिम रहता है। अगर यह बबल के अंदर आ जाए तो यह भांप पाना मुश्किल है कि क्या होगा।"

स्मिथ ने टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों को उनके घर वापस भेजने में मदद करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सराहना की।

स्मिथ ने कहा, "बीसीसीआई ने जिस तरह सभी को घर भेजने की अपनी जिम्मेदारी निभाई है वो काफी अच्छा है। हमारे खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा रहा क्योंकि हमारे बॉर्डर बंद नहीं थे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement