Ronaldo, Modric and Salah nominated for FIFA award-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2018 3:24 am
Location
Advertisement

फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की रेस में रोनाल्डो, मोड्रिक और सलाह

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018 5:37 PM (IST)
फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की रेस में रोनाल्डो, मोड्रिक और सलाह
लंदन। पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, क्रोएशिया के लुका मोड्रिक और मिस्र के फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह के नाम 2018 में फीफा के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी के लिए नामांकित किए गए हैं। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, फाइनल रेस में शामिल इन तीनों खिलाडिय़ों के नाम लंदन में आयोजित एक समारोह में घोषित किए गए। फुटबॉल के दिग्गजों पीटर श्माइकल, सोल कैम्पबेल, वांको कानु और कैली स्मिथ की उपस्थिति में इन नामों की घोषणा की गई।

रियल मेड्रिड के खिलाड़ी मोड्रिक को हाल ही में यूईएफए के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से नवाजा गया। इसके अलावा, लिवरपूल के खिलाड़ी सलाह को पहली बार इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। इटालियन क्लब जुवेंतस में हाल ही में शामिल हुए रोनाल्डो पिछले दो वर्षों से लगातार दो बार इस खिताब को जीतते आ रहे हैं। फीफा के सर्वश्रेष्ठ कोच पुरस्कार के लिए रियल मेड्रिड के पूर्व कोच जिनेदिन जिदान, फ्रांस के दिदिएर देसचाम्प्स और क्रोएशिया के ज्लातको डालिक के नाम चुने गए हैं।

बेल्जियम के गोलकीपर थिबाउट कर्टियस, फ्रांस के हुगो लोरिस और डेनमार्क के कास्पर श्माइकल के नामों को फीफा के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर के पुरस्कार के लिए चुना गया है। इन सभी विजेताओं के नाम 24 सितम्बर को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित होने वाले समारोह में घोषित किए जाएंगे।

पराग्वे के नए कोच चुने गए कोलंबिया के ओसोरियो


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement