Rohit Sharma thanks fans on completing 15 years in international cricket-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 10:18 am
Location
Advertisement

रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने पर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जून 2022 6:19 PM (IST)
रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने पर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया
लीसेस्टर । भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उन्हें खिलाड़ी बनने में मदद की है। साथ ही उन्होंने उस दिन को भी याद किया जब उन्होंने 15 साल पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। 23 जून 2007 को बेलफास्ट में आयरलैंड के खिलाफ एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले शर्मा ने उस दिन को एक संदेश के साथ याद किया।

रोहित शर्मा ने भारत की जर्सी के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी पसंदीदा जर्सी के 15 साल पूरे।"

साथ में दिए गए बयान में कहा गया है कि यह एक ऐसी यात्रा रही है जिसे वह जीवन भर संजो कर रखेंगे।

उन्होंने अपने बयान में कहा, "आज मैं भारत के लिए डेब्यू करने के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के 15 साल पूरे कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक यादगार सफर रहा है, निश्चित रूप से इसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं बस उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे खिलाड़ी बनने में मदद की।"

उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए कहा, "सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों के लिए कहा, आपका प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका हम सभी अनिवार्य रूप से सामना करते हैं।"

35 वर्षीय शर्मा ने 230 मैचों की 223 पारियों में 9283 रन बनाए हैं, जिसमें 48.60 की औसत से दो दोहरे शतकों सहित 29 शतक शामिल हैं। 125 टी20 मैच में शर्मा ने 118 के उच्चतम के साथ 3313 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और 26 अर्धशतक शामिल हैं। टेस्ट में, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने 45 मैचों की 77 पारियों में 3137 रन बनाए हैं। उन्होंने 46.13 की औसत से आठ रन और 14 अर्धशतक लगाए हैं।

वह गुरुवार को लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में भारत की अगुवाई करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement