Rohit Sharma talks about australia tour after odi series win against westindies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:02 pm
Location
Advertisement

सीरीज जीत के बाद रोहित ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कही यह बात

khaskhabar.com : सोमवार, 12 नवम्बर 2018 1:31 PM (IST)
सीरीज जीत के बाद रोहित ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कही यह बात
चेन्नई। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरा निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण होगा और प्रतिस्पर्धा बिल्कुल अलग होगी। रोहित की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की है। भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी।

ऐसे में वहां होने वाली सीरीज में भारत के प्रदर्शन पर रोहित ने कहा, एक टीम के तौर पर हम ऑस्ट्रेलिया दौरे का इंतजार कर रहे हैं। पिछली बार हमने टी20 सीरीज खेली थी और उसमें जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ उसी के घर में खेलना बेहद चुनौतीपूर्ण है। हर बार इस दौरे पर एक खिलाड़ी और एक टीम के रूप में आपकी क्षमता की परीक्षा होती है।

हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है और सीरीज में ऐसी जीत हासिल करने से आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है। रोहित ने कहा, हमें अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखना है। आप जब तक खेलते रहते हैं, कहानी चलती रहती है। ऐसे में हमें नई शुरुआत करनी है। हमें वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां खेली गई सीरीज से जो आत्मविश्वास मिली है, उसे हम ऑस्ट्रेलिया लेकर जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement