Rohit Sharma and Shikhar Dhawan will be crucial for asia cup : Brett Lee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:22 pm
Location
Advertisement

ब्रेट ली ने एशिया कप के लिए इन दो भारतीयों को बताया अहम

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 सितम्बर 2018 6:53 PM (IST)
ब्रेट ली ने एशिया कप के लिए इन दो भारतीयों को बताया अहम
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने वर्ष 2012 में अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। उनके खाते में 76 टेस्ट में 310, 221 वनडे में 380 और 25 टी20 मैच में 28 विकेट हैं। 41 वर्षीय ली ने भविष्यवाणी की है कि आगामी एशिया कप में रोहित शर्मा और शिखर धवन भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित होंगे।

संयुक्त अरब अमीरात में 15 सितम्बर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित को सौंपी गई है, वहीं धवन उप-कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं। स्टार स्पोट्र्स को दिए बयान में ली ने कहा कि मेरा मानना है कि रोहित अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे क्योंकि उन्हें भारतीय टीम की कमान सौंप कर अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है।

हम जानते हैं कि विराट कोहली को इस टूर्नामेंट के लिए आराम दिया गया है और इससे शिखर और रोहित को बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी। ली ने बाएं हाथ के गेंदबाजों द्वारा रोहित को दबाव में लाने की बात से असहमति जताई। भारत का सामना एशिया कप में 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से होगा।

ली ने कहा कि ऐसी बातें कही जा रही हैं कि रोहित बाएं हाथ के गेंदबाजों से प्रभावित हो सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होना जरूरी है। मैं यह कह सकता हूं कि संयुक्त अरब अमीरात में उन्हें अलग कौशल का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement