Rohit & Virat defining pair of modern era: Sangakkara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 4:38 pm
Location
Advertisement

आज के युग की बेहतरीन जोड़ी है रोहित-कोहली : संगकारा

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 जून 2020 08:50 AM (IST)
आज के युग की बेहतरीन जोड़ी है रोहित-कोहली : संगकारा
मुंबई। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मेरीलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष कुमार संगकारा ने कहा है कि जिस तरह सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ अपने बेहतरीन खेल से बल्लेबाजी को आसान बनाते थे उसी तरह आज के युग में यह काम विराट कोहली और रोहित शर्मा कर रहे हैं।

संगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, "अगर आप राहुल और दादा (गांगुली) को देखोगे तो यह दोनों परंपरागत बल्लेबाज थे। यह दोनों खूबसूरत शॉट्स खेलते थे और तकनीकी तौर पर भी शानदार थे, द्रविड़ थोड़े ज्यादा। लेकिन वह जिस गति से आक्रामक बल्लेबाजी करते थे वो काफी पसंद की जाती थी।"

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, "आगर आप आज के मैच को देखते हैं तो भारत के पास दो खिलाड़ी हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा, जो परंपरागत क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन हर प्रारूप में काफी आक्रामक हैं। आपको गेंद को मारने के लिए ताकत की या उसे जोर से मारने की जररूत नहीं है। यह लोग अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलते हैं और परिणाम अपने आप आते हैं।"

संगकारा ने निरंतरता के लिए भी इन दोनों की तारीफ की।

उन्होंने कहा, "विराट और रोहित में कुछ विशेष है। सच्चाई यह है कि नियम बदले हैं और बल्लेबाजी थोड़ी आसान हो गई है, लेकिन सभी प्रारूप में निरंतरता बड़ी बात है। वह टी-20 में काफी निरंतर हैं। जितनी क्रिकेट भारतीय खिलाड़ी खेलते हैं उसको देखते हुए यह काफी मुश्किल है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement