Rogers Cup : Novak Djokovic advance in second round-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:23 pm
Location
Advertisement

रोजर्स कप : पहले दौर में बेसिक से जीते जोकोविक, ये भी आगे बढ़े

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 अगस्त 2018 12:27 PM (IST)
रोजर्स कप : पहले दौर में बेसिक से जीते जोकोविक, ये भी आगे बढ़े
टोरंटो। पूर्व वल्र्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक ने रोजर्स कप की शानदार शुरुआत की है। उन्होंने पहले दौर में बोस्निया-हर्जेगोविना के मिर्जा बेसिक को 6-3, 7-6 (7-3) से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। बुल्गारिया के ग्रीगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के मारिन सिलिक ने क्रमश: स्पेन के फर्नाडो वर्दास्को और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक को मात देकर तीसरे दौर में जगह बनाई। नोवीं सीड जोकोविक को पहले दौर में दक्षिण कोरिया के हेयोन चुंग से भिडऩा था, लेकिन चुंग ने पीठ में समस्या के कारण अपना नाम वापस ले लिया।

अगले दौर में जोकोविक का सामना कनाडा के पीटर पोलैंस्की से होगा। एटीपी की वेबसाइट ने जोकोविक के हवाले से लिखा है, मुझे लगता है कि मैंने आज अच्छी सर्विस की हालांकि दूसरे सेट में कुछ डबल फॉल्ट हुईं, लेकिन आमतौर पर देखा जाए तो मैंने कई शॉट अच्छे खेले। वहीं दिमित्रोव ने वर्दास्को को 4-6, 6-2, 7-6 (7-5) से मात दी।

अगले दौर में उनका सामना कनाडा के मिलोस राओनिक और अमेरिका के फ्रांसिस टियाएफोए के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। सिलिक ने कोरिक को 6-3, 3-6, 6-1 से हराते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया जहां उनका सामना अर्जेटीना के डिएगो श्वार्टज्मान और अमेरिका के सैम क्वेरी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

प्री-क्वार्टर फाइनल में क्वितोवा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement