Reasonable crack of the whip from skipper or coach is needed for England: Eoin Morgan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:53 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर थोड़ी सख्ती करने की जरूरत : इयोन मोर्गन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 4:15 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर थोड़ी सख्ती करने की जरूरत : इयोन मोर्गन
कार्डिफ (वेल्स) । इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन की राय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथेम्प्टन में रविवार को होने वाले टी20 मैच से पहले मेजबान टीम के खिलाड़ियों पर कप्तान जोस बटलर या मुख्य कोच मैथ्यू मॉट को थोड़ी सख्ती करने की जरूरत है। रिली रोसौव की नाबाद 96 रन की शानदार पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने गुरुवार को कार्डिफ में इंग्लैंड पर 58 रनों की जीत के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज को 1-1 से बराबरी की।

इसका मतलब यह भी है कि अगर बटलर को इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान के रूप में अपनी पहली श्रृंखला जीतनी है, तो उन्हें सीरीज के निर्णायक मैच में प्रोटियाज पर विजयी होने की आवश्यकता है।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तान या कोच को खिलाड़ियों पर थोड़ी सख्ती करने की आवश्यकता है, क्योंकि दूसरे टी20 में उन्होंने खराब प्रदर्शन किया।"

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय मौजूदा सफेद गेंद के मैचों में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, उन्होंने पांच टी20 में 80 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 59 रन बनाए। मोर्गन ने आउट-ऑफ-फॉर्म रॉय को सलाह दी है। पिछले वर्षों में एक टी20 सलामी बल्लेबाज के रूप में उन्होंने जो अच्छी चीजें कीं, उन्हें याद करें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement