Ready to meet Indian women team challenge: Luce -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:32 pm
Location
Advertisement

भारतीय महिला टीम की चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं : लूस

khaskhabar.com : सोमवार, 01 मार्च 2021 4:16 PM (IST)
भारतीय महिला टीम की चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं : लूस
लखनऊ| दक्षिण अफ्रीका महिला टीम की कप्तान सुने लूस ने कहा है कि उनकी टीम भारतीय महिला टीम की चुनौती से पार पाने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्रिकबज के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका को भारत के साथ पांच वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में सात मार्च को पहला वनडे खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जहां हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली थी वहीं, भारतीय महिला टीम ने करीब पिछले एक साल से कोई मुकाबला नहीं खेला है और कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद टीम का यह मुकाबला होगा।

लूस ने कहा, "भारतीय टीम के पास मिताली राज और हरमनप्रीत कौर जैसे शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे लगता है कि टीम इस चुनौती के लिए तैयार है। हमने भारत दौरे से पहले मुकाबले खेले हैं लेकिन भारतीय टीम ने कोई मैच नहीं खेला है जो हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।"

लूस ने बताया कि वह इस सीरीज से अगले साल होने वाले विश्वकप तैयारियां कर सकती हैं। उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से करीब पिछले एक साल में क्रिकेट नहीं खेलना और उसके बाद लगातार दो सीरीज खेलना काफी उत्साहित करने वाला है। इससे अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के लिए काफी मदद मिलेगी।"

दक्षिण अफ्रीका की टीम फिलहाल छह दिनों के निर्धारित क्वारेंटीन में है जिसके बाद वह सात मार्च को होने वाले पहले मैच से पहले दो दिन ट्रेनिंग करेगी।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement