Rashid Khan threatens to quit after being denied access at Delhi Golf Club-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:12 pm
Location
Advertisement

अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं गोल्फ छोड़ दूंगा : राशिद खान

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मई 2019 1:32 PM (IST)
अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं गोल्फ छोड़ दूंगा : राशिद खान
कोलकाता। भारत के शीर्ष पेशेवर गोल्फर राशिद खान ने रविवार को कहा कि दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) ने अगर उन्हें कोर्स पर अभ्यास के लिए अनुमति नहीं दी तो वे इस खेल को छोडऩे के लिए तैयार हैं। राशिद पीजीटीआई प्लेअर्स चैंपियनशिप में मौजूदा समय में नंबर-1 गोल्फर हैं। दिल्ली के राशिद के नाम इस समय नौ अन्य पेशेवर खिताब हैं।

उन्होंने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज कराई कि डीजीसी स्टाफ अभ्यास के लिए उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। राशिद और डीजीसी के बीच यह विवाद काफी समय से चला आ रहा है। डीजीसी ने उन्हें कोर्स पर 18 होल के लिए ही अभ्यास करने की अनुमति दी है। दो बार के एशिया टूर विजेता राशिद ने आईएएनएस से फोन पर कहा, अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं गोल्फ छोड़ दूंगा। मुझे रुकना चाहिए।

मेरे पिता ने कुछ व्यवसाय खोल रखा है और मैं भी उनके साथ काम करना शुरू कर दूंगा। हमारे पास एक ड्रिल मशीन है और मैं इसी मशीन से उनकी मदद करूंगा। मुझे नहीं लगता है कि यहां मुझे न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा, मैं इस साल तक इंतजार करूंगा और अगर इसका हल नहीं निकाला गया तो मैं मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा।

मुझे दिल्ली छोडऩा होगा और वापस लखनऊ जाकर कुछ करना होगा। लखनऊ में हमारे पास एक गोल्फ कोर्स है, लेकिन यह चैंपियनशिप गोल्फ कोर्स नहीं है। इस तरह से मैं कैसे इसे जारी रख सकता हूं। वल्र्ड नंबर-296 राशिद को अगले चार-पांच महीने कोर्स पर अभ्यास करने की जरूरत है, लेकिन वे पिछले पांच महीने से कोर्स पर अभ्यास नहीं कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement