Ranji Trophy : Kerala ready to getting win against Delhi on just second day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:54 am
Location
Advertisement

रणजी ट्रॉफी : केरल ने दिल्ली को दूसरे दिन ही हार की तरफ धकेला

khaskhabar.com : शनिवार, 15 दिसम्बर 2018 6:38 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी : केरल ने दिल्ली को दूसरे दिन ही हार की तरफ धकेला
तिरुवनंतपुरम। केरल ने यहां सेंट जेवियर्स कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में दिल्ली को दूसरे दिन शनिवार को ही हार की तरफ धकेल दिया। केरल ने अपनी पहली पारी में 320 रन बनाए। दूसरे दिन अपनी पहली पारी खेलने उतरी दिल्ली 139 रनों पर ही ढेर हो गई। केरल ने उसे फॉलो ऑन दिया, लेकिन स्थिति नहीं बदली। दिल्ली ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट महज 41 रनों पर ही खो दिए हैं। वह अभी भी मेजबान केरल से 140 रन पीछे है।

जिस तरह से केरल के गेंदबाज प्रदर्शन कर रहे हैं, उसको देखते हुए लगता है कि दिल्ली को इस मैच में पारी की हार का सामना करना पड़ेगा। जलज सक्सेना ने पहली पारी में छह विकेट लेकर दिल्ली को कमजोर किया। दिल्ली के लिए पहली पारी में जोंटी सिद्धू ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। कप्तान ध्रूव शौरे ने 30 रनों का योगदान दिया। दूसरी पारी में दिल्ली के दो बल्लेबाज अभी तक दहाई के आंकड़े को छू सके हैं।

हितेन दलाल ने 14 रन बनाए, जबकि शौरे 13 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके साथ अनुज रावत दो रन बनाकर खेल रहे हैं। केरल के लिए अभी तक संदीप वॉरियर ने तीन और बासिल थम्पी ने दो विकेट लिए हैं। नादौन में खेले जा रहे इसी ग्रुप के अन्य मैच में हिमाचल प्रदेश ने अंकित कल्सी (नाबाद 103) के बेहतरीन शतक के दम पर आंध्र प्रदेश पर 147 रनों की बढ़त ले ली है।

आंध्र प्रदेश की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 173 रन ही बना सकी थी। हिमाचल प्रदेश ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 320 रन बना लिए हैं। कल्सी के अलावा ऋषि धवन ने 76 और कप्तान प्रशांत चोपड़ा ने 65 रनों की पारी खेली। कल्सी अभी तक अपनी पारी में 212 गेंदें खेल 12 चौके लगा चुके हैं। उनके साथ अमित कुमार 20 रन बनाकर नाबाद हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement