Rally of Jodhpur from today, the battle for excellence among 50 drivers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 18, 2020 8:29 am
Location
Advertisement

रैली ऑफ जोधपुर आज से, 50 ड्राइवरों के बीच श्रेष्ठता की जंग

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 12:49 PM (IST)
रैली ऑफ जोधपुर आज से, 50 ड्राइवरों के बीच श्रेष्ठता की जंग
जोधपुर। इंडियन रैली चैम्पियनशिप के तीसरे राउंड, जिसे रैली ऑफ जोधपुर नाम दिया गया है, का आगाज आज से रेतीले रास्तों पर होगा। तीन बार के एपीआरसी चैम्पियन और छह बार के आईएनआरसी चैम्पियन गौरव गिल पर सभी की नजरें होंगी। जेके टायर रेसिंग के चालक गौरव अभी कुछ दिनों पहले ही वल्र्ड रैली चैम्पियनशिप में हिस्सा लेकर लौटे हैं।

गौरव नई एक्सयूवी 300 पर सवार होंगे। गौरव को अपनी ही टीम के साथी डीन मास्कारेनहास (मेंगलोर) से चुनौती मिलेगी क्योंकि डीन ने अपने साथी चालक श्रुप्था पाडीवाल के साथ मिलकर चेन्नई में आयोजित ओपनिंग राउंड जीता था और अभी वह चैम्पियनशिप टेबल में ओवरऑल दूसरे स्थान पर काबिज हैं।

जेके टायर द्वारा समर्थित एक अन्य चालक यूनुस इलियास और उनके नेवीगेटर हरीश गौड़ा भी बेहतरीन फार्म में हैं और इस कारण गिल और डीन को कठिन प्रतिस्पर्धा से होकर गुजरना होगा। इलियास ने आईएनआरसी 2 कटेगरी आफ रैली आफ कोयम्बटूर जीता था। ये इवेंट में ओवरआल दूसरे स्थान पर हैं।

मैसुरू के सुहेम कबीर और कर्णा कादूर पूर्व में नेशनल चैम्पियनशिप जीत चुके हैं और दोनों लीडरबोर्ड पर जाने के लिए बेचैन हैं। इन दोनों को हर एक परिस्थिति में बेहतरीन चालक माना जाता है।

50 कारों वाली रैली न सिर्फ चालकों को अपनी क्षमता को प्रदर्शिन करने का मौका देगी बल्कि यह फैन्स को भी अपने स्टार चालकों और उनकी कारों को करीब से देखने का शानदार मौका प्रदान करेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement