Rahul said the team is waiting for the return of Hardik Pandya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:19 pm
Location
Advertisement

टीम हार्दिक पांड्या की वापसी का इंतजार कर रही है: राहुल

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 दिसम्बर 2019 6:18 PM (IST)
टीम हार्दिक पांड्या की वापसी का इंतजार कर रही है: राहुल
मुंबई। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 91 रन की पारी खेलने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि "टीम हार्दिक पांड्या की वापसी का इंतजार कर रही है।" भारत ने बुधवार को वेस्टइंडीज को 67 रनों से हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली। मैच के बाद राहुल और हार्दिक मैदान पर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। राहुल हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक के सवालों का जवाब दे रहे हैं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है।

राहुल ने कहा "हम आपकी जल्द वापसी का इंतजार कर रहे हैं। आपके बिना ड्रेसिंग रूम खाली है, खासकर मेरे लिए। आप और जसप्रीत बुमराह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। उम्मीद है कि आप दोनों चोट से उबरकर जल्द ही वापसी करेंगे।" राहुल ने कहा "वे (अन्य टीम साथी) भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं और उन्होंने मुझे ऑफ कैमरा ये बताया भी है।"

हार्दिक अपनी सफल सफल सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ही आईएएनएस को दिए 1 विशेष साक्षात्कार में कहा था कि न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के बीच में उनका भारतीय टीम के साथ जुडऩे का र्कायक्रम है। हार्दिक ने भारत के लिए अपना पिछला मैच सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement