PVL : Chennai Spartans enter in playoff to beat Ahmedabad Defenders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:13 pm
Location
Advertisement

PVL : अहमदाबाद डिफेंडर्स को 4-1 से हराकर चेन्नई प्लेऑफ में

khaskhabar.com : सोमवार, 18 फ़रवरी 2019 12:37 PM (IST)
PVL : अहमदाबाद डिफेंडर्स को 4-1 से हराकर चेन्नई प्लेऑफ में
चेन्नई। चेन्नई स्परटस ने रूपे प्रो वॉलीबाल (पीवीएल) के 14वें दिन अहमदाबाद डिफेंडर्स को 4-1 (15-6, 13-15, 15-13, 15-11,15-12) से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। नेहरू इंडोर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में रूडी वेरहॉफ ने लगातार तीसरे मैच में रिकॉर्ड 20 अंक हासिल (18 स्पाइक्स और दो सर्व प्वाइंट ) कर इस सीजन में एक नया कीर्तिमान रच दिया।

वेरहॉफ 80 अंकों के साथ सबसे अधिक अंक जुटाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। मुकाबले के पहले सेट में चेन्नई ने 6-3 की बढ़त के साथ शुरुआत की। रसलेंस सोरोकिंस और वेरहॉफ ने तीन-तीन अंक किए। इसकी मदद से चेन्नई ने पहले टेक्निकल टाइम आउट तक 9-3 की बढ़त हासिल कर ली। टाइम आउट के बाद चेन्नई ने दबाव बनाए रखा। अहमदाबाद ने सुपर प्वाइंट के लिए कॉल किया लेकिन वह उसे कन्वर्ट करने में नाकाम रही।

चेन्नई ने नवीन राजा जेकब के स्पाइक से 15-6 से पहला सेट जीत लिया। अहमदाबाद डिफेंडर्स ने दूसरे सेट में 4-0 की बढ़त के साथ शुरुआत की। ऐसा लग रहा था कि अहमदाबाद यह सेट और आगे ले जाएगा लेकिन चेन्नई ने वापसी की और स्कोर 5-7 कर दिया। लेकिन गुरिंदर सिह ने स्पाइक की मदद से टेक्निकल टाइम आउट तक अपनी टीम को 8-5 की बढ़त हासिल दिला दी।

चेन्नई ने टाइम आउट के बाद सुपर प्वाइंटस के कॉल किया और वह अहमदाबाद के एक अंक कम करने में कामयाब रहा। दोनों टीमों ने सेट के आखिरी तक लड़ाई लड़ी। लेकिन अहमदाबाद ने 15-13 से दूसरा सेट जीत लिया।

तीसरे सेट में दोंनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। गुरिंदर और मनदीप सिंह के छह-छह अंकों की मदद से अहमदाबाद को टीटीओ तक दो अंकों की बढ़ दिला दी। 9-9 के स्कोर पर अहमदाबाद ने सुपर प्लाइंट कॉल किया और उसे जीआर वैष्णव के स्पाइक के दम पर कन्वर्ट भी किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement