Punjab Kings made the right choice by picking Bishnoi: Mark Butcher-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:38 pm
Location
Advertisement

बिश्नोई को खेलने का मौका देकर पंजाब ने सही किया : बुचर

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 4:49 PM (IST)
बिश्नोई को खेलने का मौका देकर पंजाब ने सही किया : बुचर
अबु धाबी। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क बुचर ने रविवार को कहा कि पंजाब किंग्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को खेलने का मौका देकर सही किया। बिश्नोई (3/24) और मोहम्मद शमी (2/14) ने पंजाब किंग्स को कम स्कोर वाले थ्रिलर में सनराइजर्स हैदराबाद को पांच रन से हराने में मदद की। इस जीत के साथ पंजाब अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

यह सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल की आठवीं हार थी और वे प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हैं।

बुचर ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, बिश्नोई दिलचस्प है । राशिद खान की तरह गेंद को हवा में लहराते हैं और आदिल राशिद की तरह गेंद को स्पिन कराते हैं। इस मैच के लिए यह एक आदर्श विकल्प थे।

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से दो रन की हार से परेशान पंजाब किंग्स ने आदिल राशिद के स्थान पर बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन में वापस लाया और लेग स्पिनर ने केदार जाधव, मनीष पांडे और अब्दुल समद के विकेट लिए।

बुचर ने मोहम्मद शमी की भी प्रशंसा की, जिन्होंने शीर्ष पर खतरनाक डेविड वार्नर और केन विलियमसन को 2/14 के स्कोर पर आउट किया।

बुचर ने कहा, शमी एक गुणवत्ता वाला गेंदबाज है। अगर वह पिच पर सही जगह गेंद डालते हैं और गेंद को विकेट के सामने रखते हैं तो चाहे पिच से मदद मिले न मिले वह बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज एडन मार्कराम ने भी बिश्नोई की तारीफ की। मार्कराम ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, अविश्वसनीय। यह आश्चर्यजनक है कि बिश्नोई अभी भी छोटा है पर फिर भी उसका कौशल दूसरे स्तर पर है। मुझे लगता है कि वह एक शानदार गेंदबाज के रुप में उभरेगा (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement