Prepared to bat anywhere for Team India: Vihari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 6, 2020 4:21 pm
Location
Advertisement

भारतीय टीम के लिए कहीं भी बल्लेबाजी करने को तैयार हूं : विहारी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 5:51 PM (IST)
भारतीय टीम के लिए कहीं भी बल्लेबाजी करने को तैयार हूं : विहारी
हैमिल्टन। हनुमा विहारी ने कहा है कि वह भारतीय टीम के लिए किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। विहारी उन तीन बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के पहले दिन दहाई का आंकड़ा पार किया। विहारी ने 101 रनों की पारी खेली।

मयंक अग्रवाल के साथ शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ में से कोई एक पारी की शुरुआत करने की रेस में है, लेकिन अभ्यास मैच में यह दोनों खिलाड़ी विफल हो गए। वहीं विहारी ने नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया और पुजारा को साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की.

मैच के बाद विहारी ने कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर, मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं। अभी तक, मुझे किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। मैंने पहले भी कहा है, टीम जहां चाहती होगी मैं वहां बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं।"

सेडन पार्क की जिस विकेट पर मैच हो रहा वो काफी चुनौतीपूर्ण है।

विकेट के बारे में विहारी ने कहा, "शुरुआत में, मुझे लगता है कि अतिरिक्त उछाल ने हमें हैरान कर दिया। न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जो कुछ मैच हमने खेले थे उनमें पिच ने वैसी हरकत नहीं की थी जैसी आज सुबह की।"

उन्होंने कहा, "एक बार जब हम जम गए, तब हमें पता था कि हमें लंबा खेलना होगा और यही हमने किया।"

उन्होंने कहा, "हो सकता है कि हमें इसी तरह की पिचें मिलें क्योंकि न्यूजीलैंड की ताकत उसकी गेंदबाजी है। उनके पास अच्छा अनुभव वाले गेंदबाज हैं, लेकिन यह अच्छा है कि हमने कुछ रन किए और ऐसी परिस्थतियों का अनुभव लिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement