Premier Badminton League : Ahmedabad Smash Masters beat Delhi Dashers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2020 1:53 pm
Location
Advertisement

प्रीमियर बैडमिंटन लीग : अहमदाबाद ने दिल्ली को दी एकतरफा मात

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 दिसम्बर 2018 12:00 PM (IST)
प्रीमियर बैडमिंटन लीग : अहमदाबाद ने दिल्ली को दी एकतरफा मात
हैदराबाद। अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने बुधवार को गाचीबाउली स्टेडियम में खेले गए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन के मैच में दिल्ली डैशर्स को 4-1 से हरा दिया। यह दिल्ली की लीग में अभी तक की दूसरी हार है तो वहीं अहमदबाद की दूसरी जीत। पहला मैच मिश्रित युगल का था जहां अहमदाबाद के सात्विक साइराज रैंकीरेड्डी और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने दिल्ली की मानीपोंग जोंगजीत और चान सिन ली की जोड़ी को 15-11, 15-10 से मात दी। अगला मैच पुरुष युगल का था।

जहां दिल्ली के एच.एस. प्रणॉय और अहमदाबाद के डारेन लिव कोर्ट पर थे। डारेन ने प्रणॉय को 15-12, 15-13 से परास्त कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। यह दिल्ली का ट्रम्प मैच था। गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रम्प मैच होता है जिसके जीतने पर टीम को दोगुने यानी दो अंक मिलते हैं जबकि हारने पर एक अंक का नुकसान उठाना पड़ता है।

इसका अगला मुकाबला भी पुरुष एकल वर्ग में था जहां दिल्ली के टोमी सुगार्तो ने अहमदाबाद के विक्टर एक्लेसन को 15-12, 10-15, 15-8 से हरा दिया। यह दिल्ली का इस मैच का पहला अंक था, लेकिन दिल्ली के खाते में अंक नहीं आया क्योंकि इससे पहले ट्रम्प मैच में हार के कारण उसे एक अंक का नुकसान उठाना पड़ा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement