Playing in front of audience after a long time affected the catch: Rahul-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2021 10:37 pm
Location
Advertisement

लंबे समय के बाद दर्शकों के सामने खेलने से कैच पर असर पड़ा : राहुल

khaskhabar.com : सोमवार, 30 नवम्बर 2020 11:50 AM (IST)
लंबे समय के बाद दर्शकों के सामने खेलने से कैच पर असर पड़ा : राहुल
सिडनी| आस्ट्रेलिया के साथ रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम का फील्डिंग खराब रहा। सबसे बेस्ट फिल्डरों में से एक रवींद्र जडेजा ने भी हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर मार्नश लाबुशैन का कैच छोड़ दिया। आस्ट्रेलिया ने रविवार को एससीजी पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 389 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस लक्ष्य को पाना भारतीय टीम के लिए नामुमकिन साबित हुआ। वह 51 रनों से मैच हार गई। मेहमान टीम पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 338 ही बना सकी।

यह पूछे जाने पर कि टीम कैच पकड़ने में संघर्ष कर रही है और इसके पीछे क्या कारण है, तो भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी को इसका कारण बताया।

राहुल ने कहा, "कई बार ऐसा होता है और कैच छूट जाते हैं। मैं इसका सही कारण नहीं बता सकता। लेकिन गेंद दर्शकों की तरफ जाता है तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हम लंबे समय बाद दर्शकों के सामने खेल रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि गेंद को पकड़ना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।"

सीमित ओवरों के उपकप्तान ने साथ ही कहा कि परिस्थितियां थोड़ी हवादार थीं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "आज यह थोड़ी हवादार थी। इसलिए ऐसा होता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement