PKL 7: UP down Haryana in their own backyard-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 6:12 am
Location
Advertisement

PKL-7 : घरेलू चरण के पहले मैच में ही हारी स्टीलर्स

khaskhabar.com : रविवार, 29 सितम्बर 2019 3:53 PM (IST)
PKL-7 : घरेलू चरण के पहले मैच में ही हारी स्टीलर्स
पंचकूला। यूपी योद्धा ने शनिवार को हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में उसके घरेलू चरण के पहले मैच में कड़े मुकाबले में सात अंकों के अंतर से हरा दिया। ताउ देवी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में यूपी योद्धा से 37-30 से जीत दर्ज की।

मेजबान हरियाणा के लिए रेडर विनय ने सर्वाधिक आठ अंक लिए। वहीं, लीग में अपना 5वां मैचा खेल रहे विकास कंडोला और प्रशांत कुमार राय ने पांच- पांच अंक जुटाए।

यूपी योद्धा ने पहले प्वाइंट लेने की शुरुआत की, लेकिन हरियाणा ने विनय के सुपर रेड के दम पर जल्द ही वापसी कर ली। इसके बाद रेडर ने शानदार तरीके से तीन प्वाइंट जुटा लिया। विनय ने यूपी योद्धा के नीतेश कुमार को टैकल करके टीम को शानदार सफलता दिलाई।

हरियाणा के डिफेंडर्स विकास ने अंक लिए, लेकिन यूपी ने अपनी बढ़त को बनाए रखा। विनय ने पांच अंक लेकर यूपी की बढ़त को कम करने का पूरा किया। विनय के इस बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर पहले हाफ की समाप्ति तक हरियाणा स्टीलर्स की टीम केवल चार अंकों से पीछे थे और स्कोर 15-11 से यूपी के पक्ष में रहा।

दूसरे हाफ के शुरू होते ही यूपी योद्धा ने कुछ अहम अंक को लेकर अपनी बढ़त को लगातार बनाए रखा। विनय और विकास ने हालांकि शानदार रेड के जरिए यूपी के करीब खुद को बनाए रखा।

हरियाणा स्टीलर्स ने डिफेंडर रवि कुमार के शानदार टैकल के जरिए मैच में पहली बार यूपी योद्धा को आल आउट कर दिया और तीन अंक ले लिए। यूपी ने हालांकि मैच के 31वें मिनट तक सात अंकों की बढ़त बना ली।

हरियाणा स्टीलर्स ने इसके बाद यूपी को पकड़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश, लेकिन हरियाणा की टीम यूपी को पकड़ नहीं कर सकी और यूपी ने अपनी बढ़त को बनाए रखते हुए जीत अपने नाम कर ली। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement