PKL 7: Confident U Mumba to face Bengal Warriors in SF 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:33 pm
Location
Advertisement

PKL-7 : कप्तान के बगैर मुम्बा को सेमीफाइनल में चुनौती देगा बंगाल

khaskhabar.com : बुधवार, 16 अक्टूबर 2019 11:49 AM (IST)
PKL-7 : कप्तान के बगैर मुम्बा को सेमीफाइनल में चुनौती देगा बंगाल
अहमदाबाद। बंगाल वॉरियर्स टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में आज यहां ट्रांसस्टेडिया स्थित ईका एरेना स्टेडियम में होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच में अपने कप्तान मनिंदर सिंह के बिना ही 2015 की चैंपियन यू-मुम्बा के खिलाफ मैट पर उतरेगी। मनिंदर को पंचकूला लेग के दौरान दबंग दिल्ली के खिलाफ चोट लग गई थी और वह तभी से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। मनिंदर ने उस मैच में सुपर-10 लगाया था। यू-मुम्बा ने प्लेऑफ के एलिमिनटेर-2 में हरियाणा स्टीलर्स को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है जबकि बंगाल वॉरियर्स ग्रुप-चरण में दूसरे स्थान पर रहने के कारण सीधे सेमीफाइनल में पहुंची है।

बंगाल वॉरियर्स के कोच बीसी रमेश का कहना है कि मनिंदर की गैर मौजूदगी से टीम पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि उनके पास बैकअप है।

यू-मुम्बा की टीम पिछले पांच मैचों से अपराजित चल रही है। बंगाल वॉरियर्स ने इस सीजन में 14 मैच जीते हैं और पांच हारे हैं जबकि तीन टाई खेले हैं।

मनिंदर ने इस सीजन में 200 रेड प्वाइंटस लिए हैं। मनिंदर को इस सीजन में के परापंजन और मोहम्मद नबीबक्श तथा सुकेश हेगड़े से अच्छा सहयोग मिला है। इन तीनों रेडरों ने मिलकर इस सीजन में 75 से अधिक रेड प्वाइंट्स लिए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement