PKL-7 : Delhi Dabang coach Krishan Kumar Hooda appreciates Meraj and Joginder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:12 pm
Location
Advertisement

दबंग दिल्ली को मेराज और जोगिंदर से काफी उम्मीदें : कोच हुड्डा

khaskhabar.com : रविवार, 07 अप्रैल 2019 5:29 PM (IST)
दबंग दिल्ली को मेराज और जोगिंदर से काफी उम्मीदें : कोच हुड्डा
नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पिछले सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दबंग दिल्ली ने लीग के सातवें सीजन के लिए इस बार केवल दो ही खिलाडिय़ों मेराज शेख और कप्तान जोगिंदर नरवाल को रिटेन किया है। दबंग दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण कुमार हुड्डा का मानना है कि कि इन दोनों खिलाडिय़ों ने पिछले सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्हें उम्मीद है कि वे इस बार भी टीम के भरोसे पर खरे उतरेंगे।

डिफेंडर कप्तान जोगिदर ने पिछले सीजन में 22 मैचों में 51 अंक हासिल किए थे। लीग के सातवें सीजन के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी आठ और नौ अप्रैल को मुंबई में होगी जबकि लीग की शुरुआत इस बार जुलाई में होगी। कोच हुड्डा ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, अगर आप पिछले सीजन को देखें तो जोगिंदर और मेराज ने टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जोगिदर ने अपनी कप्तानी में टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कराया था।

उन्होंने अपने अनुभव से टीम का अच्छा नेतृत्व किया है। टीम प्रबंधन को इन पर बहुत ज्यादा विश्वास है और मुझे उम्मीद हैं कि ये हमारे उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। मेराज ने पिछले सीजन में 19 मैचों से 97 अंक बटोरे थे। कोच ने कहा, मेराज भी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कई बार जब टीम मुश्किल में पड़ी है तो उन्होंने अपने अनुभव से टीम को बाहर निकाला है। इसलिए प्रबंधन ने एक रणनीति के तहत इन्हें रिटेन करने का निर्णय लिया है। दिल्ली की टीम पिछले सीजन-6 में 24 मैचों में 12 में जीत दर्ज की थी। घर में टीम का शानदार प्रदर्शन रहा था, जहां उसने लगातार चार मैच जीते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement