PBL-4 : PV Sindhu won match against Saina Nehwal, Hyderabad Hunters beat North Eastern Warriors-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 6:43 pm
Location
Advertisement

PBL-4 : सायना पर भारी पड़ीं सिंधु, हंटर्स ने वॉरियर्स को हराया

khaskhabar.com : बुधवार, 02 जनवरी 2019 11:52 AM (IST)
PBL-4 : सायना पर भारी पड़ीं सिंधु, हंटर्स ने वॉरियर्स को हराया
पुणे। ओलम्पिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु की अगुवाई में हैदराबाद हंटर्स टीम ने मंगलवार को श्री छत्रपति शिवाजी स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) मुकाबले में नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स को 4-0 से हरा दिया। सिंधु ने इस मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी तथा लंदन ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने वाली वॉरियर्स टीम की आईकन खिलाड़ी सायना नेहवाल को हराया जबकि ली ह्यून इल ने हंटर्स के लिए ट्रम्प मैच जीता।

इसके अलावा मार्क कालोउ ने उसके लिए पुरुष एकल मैच जीता और उससे पहले किम सा रांग और इयोम ह्ये योम ने मिश्रित युगल मैच जीता। बहरहाल, दिन का पहला मुकाबला मिश्रित युगल वर्ग का था, जिसमें हंटर्स के लिए किम सा रांग और इयोम ह्ये योम तथा वॉरियर्स के लिए लियाओ मिन चुन और किम हा ना की भिड़ंत हुई। वॉरियर्स जोड़ीदारों ने यह मैच 15-8, 15-14 से जीतते हुए अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

इसके बाद पुरुष एकल में ली ह्यून इल ने हंटर्स के लिए ट्रम्प मैच खाला और उनके सामने थे वॉरियर्स के थोंगसाक साएनसोमबूनसुक। ह्यून ने यह मैच 10-15, 15-13, 15-9 से जीतते हुए अपनी टीम को दो अंक दिलाए और 2-1 से आगे कर दिया।

दिन का सबसे चर्चित मुकाबला महिला एकल वर्ग मे हंटर्स की कप्तान पीवी सिंधु और वॉरियर्स की कप्तान सायना नेहवाल के बीच हुआ। सायना ने अपने अनुभव का दम दिखाते हुए सिंधु से पहला गेम 15-11 से छीन लिया लेकिन सिंधु ने शानदार वापसी करते हुए दूसरा गेम 15-9 से जीतकर मुकाबले को निर्णायक गेम में पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement