PBL-4 : mumbai rockets enter in final to beat hyderabad hunters Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:23 am
Location
Advertisement

PBL-4 : पीवी सिंधु की मेहनत बर्बाद, हंटर्स को हरा मुंबई फाइनल में

khaskhabar.com : रविवार, 13 जनवरी 2019 11:49 AM (IST)
PBL-4 : पीवी सिंधु की मेहनत बर्बाद, हंटर्स को हरा मुंबई फाइनल में
तीसरे मुकाबले में हंटर्स की कप्तान और स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला एकल में अपनी टीम का ट्रम्प मैच खेलते हुए श्रीयांशी परदेसी को चुनौती दी। सिंधु ने यह मैच आसानी से 15-6, 15-5 से अपने नाम किया। सिंधु ने पहले गेम में अच्छी शुरुआत की और 4-1 से बढ़त ले ली। परदेशी ने अच्छी वापसी करते हुए अंकों के अंतर को कम किया लेकिन सिंधु फिर भी ब्रेक में 8-6 की बढ़त के साथ गईं।

ब्रेक के बाद हालांकि सिंधु ने परदेशी को बैकफुट पर ही रखा और एक भी अंक नहीं लेने दिया। दूसरे गेम में सिंधु ने एकतरफा खेल दिखाया और 7-1 से आगे हो गईं। यहां परदेशी ने दो अंक जरूर लिए लेकिन एक बार फिर सिंधु 8-3 की बढ़त के साथ ब्रेक में गईं। ब्रेक के बाद परदेशी सिर्फ दो अंक ही ले पाईं और मैच हार गईं। इसके बाद पुरुष एकल मैच था, जिसमें हंटर्स के लिए ली ह्यून इल और रॉकेट्स के लिए आंद्रेस कोर्ट पर उतरे।

आंद्रेस ने यह मैच 15-13, 15-6 से अपने नाम कर मुंबई को तीसरी बार फाइनल में पहुंचाया। आखिरी मैच मिश्रित युगल का था जिसमें हंटर्स के लिए किम सा रांग और इयोम हेई वोन ने किम जी जुंग और पिया जेबादिया की जोड़ी को कोर्ट पर उतरना था, लेकिन मैच का फैसला पहले ही आने के कारण यह मैच नहीं खेला गया।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement