PBL-4 : Mumbai Rockets beat Awadhe Warriors by 5-2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2020 2:15 pm
Location
Advertisement

PBL-4 : मुंबई ने अवध को 5-2 से हराया, समीर और एंटोनसेन चमके

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 जनवरी 2019 11:58 AM (IST)
PBL-4 : मुंबई ने अवध को 5-2 से हराया, समीर और एंटोनसेन चमके
पुणे। समीर वर्मा और आंद्रेस एंटोनसेन के बेहतरीन खेल की बदौलत मुम्बई रॉकेट्स टीम ने सोमवार को यहां श्री छत्रपति शिवाजी स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए वोडोफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के अपने चौथे मुकाबले में अवध वॉरियर्स को 5-2 से हरा दिया। रॉकेट्स के लिए श्रेयसी परदेसी पहला मुकाबला हार गईं लेकिन किम जी जुंग और ली योंग क्वेई की जोड़ी ने ट्रम्प मैच अपने नाम करते हुए अपनी टीम को 2-2 की बराबरी दिला दी।

श्रेयसी को बेईवेंग झांग ने ट्रम्प मैच में हराते हुए वॉरियर्स को 2-0 की बढ़त दिलाई थी। इसके बाद रॉकेट्स के कप्तान आंद्रेस एंटोनसेन ने पुरुष एकल मुकाबले में वॉरियर्स के सोन वान हो को हराते हुए अपनी टीम को 3-2 की लीड दिलाई और फिर समीर वर्मा ने दूसरे पुरुष एकल मैच में वॉरियर्स के ली क्वोंग केयुन को हराते हुए अपनी टीम को 4-2 की अजेय बढ़त दिला दी।

इसके बाद पिया जेबादिया और किम जी जुंग ने मिश्रित युगल मुकाबला जीत अपनी टीम को 5-2 से जीत दिला दी। चार मैचों में यह रॉकेट्स की दूसरी जीत है। उसने अपने पहले मैच में दिल्ली डैशर्स को 5-0 से हराया था लेकिन इसके बाद उसे नार्थईस्टर्न वॉरियर्स के हाथों 1-4 और फिर पुणे 7 एसेस के हाथों 3-4 से हार मिली थी।

बहरहाल, वॉरियर्स के लिए दिन की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई। उसकी ओर से महिला एकल मुकाबला खेल रहीं बेईवेंग झांग ने ट्रम्प मैच जीतते हुए दो अंक उसकी झोली में डाल दिए। झांग ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए मुम्बई रॉकेट्स की श्रेयसी परदेसी को 15-10-15-10 से हराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement