PBL-4 : Hyderabad Hunters buy PV Sindhu in 80 lakh rupees Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 1, 2020 10:21 pm
Location
Advertisement

PBL-4 : हैदराबाद हंटर्स ने सिंधु को 80 लाख में खरीदा, सायना...

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अक्टूबर 2018 2:51 PM (IST)
PBL-4 : हैदराबाद हंटर्स ने सिंधु को 80 लाख में खरीदा, सायना...
अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स, अवध वॉरियर्स और चेन्नई स्मैशर्स ने विदेशी खिलाडिय़ों पर बड़ी बोली लगाई है। अहमदाबाद ने डेनमार्क के दिग्गज खिलाड़ी विक्टर एक्सलसेन को 80 लाख रुपए में खरीदा है। पिछले दो सीजन तक बेंगलुरु ब्लास्टर्स के लिए खेलने वाले विक्टर अब अहमदाबाद की टीम में शामिल हो गए हैं। अहमदाबाद ने भारतीय युगल खिलाड़ी सात्विक साईराज रंकीरेड्डी को भी 52 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा है।

अवध वॉरियर्स श्रीकांत और सायना जैसे खिलाडिय़ों पर बड़ी बोली न लगाते हुए दक्षिण कोरिया के अनुभवी खिलाड़ी और वल्र्ड नंबर-8 सोन वान हो से हाथ मिलाया है। अवध की टीम ने हो को 80 लाख रुपए में खरीदा है। अवध ने भारतीय महिला युगल दिग्गज अश्विनी पोनप्पा को 32 लाख रुपए में खरीदकर टीम के साथ जोड़ा है। माथियास क्रिस्टियन को 37 लाख रुपए और ली यांग को 31 लाख रुपए में टीम में शामिल किया है।

वल्र्ड नंबर-9 और दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी सुंग जी ह्यून को 80 लाख रुपए में खरीदकर मौजूदा विजेता चेन्नई स्मैशर्स ने अपने खिताब को बचाए रखने के लिए बड़ा दांव फेंका है। ह्यून के साथ के लिए चेन्नई की टीम ने डेनमार्क के क्रिस एडॉक को 54 लाख रुपए में टीम के साथ जोड़ा है। इसके अलावा उसने रुतापर्णा पांडा, सुमित रेड्डी को भी खरीदा है।

ये भी पढ़ें - टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कमिंस व हैजलवुड, ये ले सकते हैं जगह

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement