PBL-4 : Ahmedabad Smash Masters beat Bangalore Raptors by 4-3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 5:53 pm
Location
Advertisement

PBL-4 : अहमदाबाद ने रोचक मुकाबले में बेंगलुरू को दी मात

khaskhabar.com : शनिवार, 29 दिसम्बर 2018 12:22 PM (IST)
PBL-4 : अहमदाबाद ने रोचक मुकाबले में बेंगलुरू को दी मात
हैदराबाद। क्रिस्टी गिलमाउर की अहम जीत के दम पर अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने शुक्रवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन में यहां गाचीबोवली स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में बेंगलुरू रैपटर्स को 4-3 से मात दी। यह अहमदाबाद की लगातार तीसरी जीत है। एक समय मैच 3-3 से बराबरी पर था और मैच का नतीजा महिला एकल वर्ग के आखिरी मुकाबले पर था जहां क्रिस्टी ने बेंगलुरू की वू थरांग को 15-8, 15-13 से हरा अहमदाबाद को लगातार तीसरी जीत दिलाई।

इससे पहले, मुकाबले का पहला मैच मिश्रित युगल का था जहां अहमदाबाद की तरफ से सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी कोर्ट पर उतरी थी। इस जोड़ी ने बेंगलुरू की मार्कस एलिस और लॉरेन स्मिथ की जोड़ी को 13-15, 15-11, 15-14 से हरा दिया। यह अहमदाबाद का ट्रम्प मैच था। गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक ट्रम्प मैच होता है। इस मैच में जीत से टीम को दोगुने यानी दो अंक मिलते हैं तो वहीं हारने पर एक अंक का नुकसान उठाना पड़ता है।

अगला मैच पुरुष एकल वर्ग का था। इस मैच में अहमदाबाद के सौरभ वर्मा और बेंगलुरू के बी.साई. प्रणीत कोर्ट पर थे। सौरभ ने इस मुकाबले को 15-11, 11-15, 15-14 से जीत बड़ी जीत हासिल करते हुए अहमदाबाद को 3-0 से आगे कर दिया। मैच अहमदबाद की गिरफ्त में जाता दिख रहा था, लेकिन पुरुष युगल के अगले मैच में बेंगलुरू के किदाम्बी श्रीकांत ने अहमदाबाद के डारेन लिव को 15-9, 6-15, 15-11 से पटक कर बेंगलुरू की वापसी की उम्मीदों को जिंदा कर दिया। बेंगलुरू की वापसी पुरुष युगल के अगले मैच पर निर्भर थी जो उसका ट्रम्प मैच था।

इस मैच में जीत उसे बराबरी करा सकती थी। मोहम्मद अहसान और एच.सेतीवान की बेंगलुरु की जोड़ी ने अहमदाबाद की किदाम्बी नांदागोपाल और एल. रेइगिनाल्ड की जोड़ी को 15-13, 15-9 से मात दे स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया। इस मैच का परिणाम महिला एकल वर्ग के आखिरी मुकाबले पर टिका था। अहमदाबाद ने डेनमार्क की क्रिस्टी को बेंगलुरू की थरांग के सामने उतारा जहां डेनमार्क की खिलाड़ी ने बाजी मारते हुए अहमदाबाद को जीत दिलाई।
अवध वॉरियर्स ने हैदराबाद को दी मात

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement