PBL-3 : PV Sindhu and Saina Nehwal teams to face each-other in opening match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:13 pm
Location
Advertisement

PBL-3 : पहले मैच में आमने-सामने होंगी सिंधु-सायना की टीमें

khaskhabar.com : शनिवार, 23 दिसम्बर 2017 11:39 AM (IST)
PBL-3 : पहले मैच में आमने-सामने होंगी सिंधु-सायना की टीमें
गुवाहाटी। वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन का शनिवार से भारतीय कर्माबीर नबीन चंद्र बोडरेलोई इंडोर स्टेडियम में आगाज हो रहा है। उद्घाटन मुकाबले में भारतीय बैडमिंटन जगत की दिग्गज-सायना नेहवाल और पीवी सिंधु की टीमें आमने-सामने होंगी। पहले मुकाबले में शाम सात बजे से सिंधु की कप्तानी वाली चेन्नई स्मैशर्स टीम और सायना की कप्तानी वाली अवध वारियर्स टीम के बीच मुकाबला होगा।

सिंधु की टीम ने बीते साल टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का खिताब जीता था। सिंधु अभी विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं और सायना के साथ हालिया मीटिंग्स में उनका रिकार्ड 2-1 रहा है। बीते महीने सायना और सिंधु का सामना नागपुर में आयोजित सीनियर नेशनल चैम्पियनशिप के फाइनल में हुआ था, जिसमें सायना ने बाजी मारी थी। ऐसा नहीं है कि इस लीग में सायना और सिंधु के बीच ही व्यक्तिगत लड़ाई होगी।

उन पर अपनी टीमों को भी आगे ले जाने की जिम्मेदारी है, जिसमें विश्व के नम्बर-1 खिलाड़ी डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन और महिलाओं में नम्बर-1 ताइवान की ताए जू यिंग शामिल हैं। लीग ओपनर की पूर्व संध्या पर सिंधु ने सायना के साथ अपनी भिड़ंत को बहुत अधिक महत्व नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अगले 23 दिनों तक टीमों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा होनी है और उनका ध्यान फिलहाल उसी पर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement