PBL-3 : Delhi Dashers beat Hyderabad Hunters by 5-0-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:41 pm
Location
Advertisement

PBL-3 : दिल्ली डैशर्स ने हैदराबाद हंटर्स को 5-0 से हराया

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जनवरी 2018 12:28 PM (IST)
PBL-3 : दिल्ली डैशर्स ने हैदराबाद हंटर्स को 5-0 से हराया
नई दिल्ली। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे संस्करण में अपने घर में खेले गए मैच में दिल्ली डैशर्स ने रविवार को हैदराबाद हंटर्स को एकतरफा मात दी। दिल्ली ने स्पेन की कैरोलिना मारिन की कप्तानी वाली हैदराबाद को सिरी फोर्ट स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में 5-0 से हराया। हैदराबाद इस मुकाबले में सिर्फ अपना एक ही मैच जीत पाई।

उसके लिए यह मैच कप्तान मारिन ने जिताया। दिल्ली ने मैच की विजयी शुरुआत की थी और उसकी पुरुष युगल की व्लादीमिर इवानोव और इवान सोजोनोव की जोड़ी ने हैदराबाद की मार्किस किडो और यू योन सियोंग की जोड़ी को 15-9, 15-11 से मात दे विजयी शुरुआत दी थी। दिन के दूसरे मैच में पुरुष एकल वर्ग में दिल्ली के विंग वोंग की विसेंट ने हैदराबाद के ट्रंप खिलाड़ी ली ह्यून इल को तीन गेमों तक चले मुकाबले में 13-15, 15-11, 15-4 से मात दी।

यह हैदराबाद का ट्रंप मैच था। गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रंप मैच होता है। अगर टीम अपना ट्रंप मैच जीत जाती है तो उसे दो अंक मिलते हैं वहीं हारने पर नकारात्मक अंक मिलता है। इस जीत के बाद दिल्ली दो अंकों से आगे हो गई वहीं हैदराबाद के हिस्से में नकारात्मक अंक आ गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement