PBL-3 : Awadhe Masters beat Ahmedabad Smash Masters by 4-3, HS Prannoy won 10th consecutive match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:34 pm
Location
Advertisement

PBL-3 : अवध ने अहमदाबाद को हराया, प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जनवरी 2018 11:39 AM (IST)
PBL-3 : अवध ने अहमदाबाद को हराया, प्रणॉय की लगातार 10वीं जीत
लखनऊ। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन में अवध वॉरियर्स ने मंगलवार को अपने घर बाबू बनारसी दास उप्र बैडमिंटन संघ स्टेडियम में रोमांचक मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स को 4-3 से हरा दिया। मैच का फैसला दिन के आखिरी मुकाबले में निकला। अवध ने जीत के साथ शुरुआत की थी, लेकिन अहमदाबाद ने दो लगातार मैच जीत स्कोर बराबर कर लिया था।

मिश्रित युगल में अवध की तरफ से कोर्ट पर उतरी क्रिस्टिना पेडरसन और तांग चुन मोन की जोड़ी ने अहमदाबाद की एल.सी. हिम और कैमिला जुल की जोड़ी को तीन गेम तक चले मुकाबले में 14-15, 15-12, 15-14 से मात देते हुए अपनी टीम का खाता खोला। यहां मेजबान टीम 1-0 से आगे हो गई थी। इसके बाद पुरुष एकल वर्ग में कोर्ट पर उतरे पारुपल्ली कश्यप ने अहमदाबाद के सौरभ वर्मा को बेहद रोचक और कड़े मुकाबले में 11-15, 15-13, 5-14 से मात दी।

कश्यप पहला गेम हार गए थे, लेकिन उन्होंने बेहतरीन वापसी करते हुए आखिरी के दो गेम जीत अपनी टीम को नकारात्मक अंकों में जाने से बचा लिया। कश्यप ने अपना मैच जीतते हुए अवध को 3-0 से आगे कर दिया। अवध का यह मैच ट्रम्प मैच था, जिसे जीतते हुए कश्यप ने अपनी टीम को दो अंक दिलाए। गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रम्प मैच होता है जिसे अगर टीम जीत पाती है तो उसे दो अंक मिलते हैं और अगर हार जाती है तो एक नकारात्मक अंक मिलता है। यहां अवध 3-0 से आगे हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement