PBL-3 : Ahmedabad Smashers beat North East Warriors by 4-3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:21 am
Location
Advertisement

PBL-3 : अहमदाबाद स्मैशर्स ने नॉर्थ ईस्ट वॉरियर्स को दी मात

khaskhabar.com : बुधवार, 27 दिसम्बर 2017 12:18 PM (IST)
PBL-3 : अहमदाबाद स्मैशर्स ने नॉर्थ ईस्ट वॉरियर्स को दी मात
गुवाहाटी। विश्व की नंबर-1 वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ताई जु यिंग, भारत के एच.एस. प्रणॉय और सौरभ वर्मा ने अपने एकल मुकाबलों में आसानी से जीत हासिल करते हुए मंगलवार को वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स के खिलाफ अपनी टीम अहमदाबाद स्मैशर्स मास्टर्स को 4-3 से जीत दिलाई। मुकाबले के तीसरे मैच में ताइवान के जु यिंग ने कोर्ट पर कदम रखा और वॉरियर्स की मिशेल ली (कनाडा) को महिला एकल वर्ग में 15-6, 15-10 से मात दी। इस जीत के साथ अहमदाबाद ने 2-1 की बढ़त ले ली थी।

टीम की ट्रंप खिलाड़ी होने के नाते उन्हें एक अतिरिक्त अंक भी मिला। इसके बाद विश्व की दसवीं वरीयता प्राप्त प्रणॉय ने चार गेम प्वांइट हासिल करते हुए विश्व की 11वीं वरीयता प्राप्त जु वेई वांग को मात देते हुए पीबीएल में उनके खिलाफ अपने अपराजित क्रम को जारी रखा है। इससे पहले, सौरभ ने पुरुष एकल वर्ग के प्रतुल जोशी को 15-10, 15-7 से मात देते हुए अपनी टीम के लिए पहला अंक हासिल किया। वॉरियर्स को पहला अंक मिश्रित युगल में मिला जब प्राजकता सावंत और शिन बाएक चेओल ने जीत हासिल की।

प्राजकता और चेओल की जोड़ी ने कामिला जुही और ली चुन हेई की जोड़ी को 15-13, 15-13 से मात दी। कामिला और ली चुन की जोड़ी ने दूसरे गेम में 4-1 की बढ़त ले ली थी, लेकिन वह अपनी ही गलतियों से 5-7 से और फिर 10-12 से पीछे हो गए। लेकिन इसके बाद उन्होंने तीन अंक लेकर स्कोर 13-12 कर दिया। वहीं शिन ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाकर वॉरियर्स को एक बार फिर आगे कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement