PBL-3 : Ahmadabad Smash Masters star badminton player HS Prannoy shares his experience -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:20 pm
Location
Advertisement

PBL-3 के सबसे महंगे खिलाड़ी एचएस प्रणॉय ने शेयर किए अनुभव

khaskhabar.com : शनिवार, 23 दिसम्बर 2017 2:38 PM (IST)
PBL-3 के सबसे महंगे खिलाड़ी एचएस प्रणॉय ने शेयर किए अनुभव
नई दिल्ली। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) सीजन-3 में शामिल हुई दो नई टीमों में से एक अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स की ओर से सबसे महंगी बोली लगाकर खरीदे गए भारतीय खिलाड़ी एचएस प्रणॉय का कहना है कि उनके लिए इस सीजन में अच्छी शुरुआत मायने रखती है। पीबीएल के सीजन-3 में प्रणॉय को 62 लाख रुपए में अहमदाबाद ने अपनी टीम में शामिल किया है।

ऐसे में राजधानी दिल्ली में लीग के लांच समारोह में आईएएनएस से साक्षात्कार के दौरान प्रणॉय ने पीबीएल और अगले साल के व्यस्त कार्यक्रम से जुड़ी कई बातें साझा की। लीग के तीसरे सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी होने के कारण अच्छा प्रदर्शन करने पर किसी प्रकार के दबाव के बारे में प्रणॉय ने कहा, ऐसा होता है कि जब कोई आप पर इस प्रकार का विश्वास दिखाता है, तो आपको थोड़ा दबाव महसूस होता है।

हालांकि, जब आप कोर्ट पर उतरते हैं, तो आपको इन चीजों के बारे में अधिक नहीं सोचना होता है। प्रणॉय ने कहा, पीबीएल में हर प्रतिद्वंद्वी से मुकाबला मुश्किल होगा। ऐसे में मेरे लिए पहला मैच महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि यह टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। मैं अगर एक बार लय में आ जाता हूं, तो मैं जानता हूं कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

इस साल टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट होने के बारे में प्रणॉय ने कहा, यह साल मेरे लिए अच्छा रहा। इस साल मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे ऐसा महसूस हुआ है कि मैं पिछले साल की तुलना में इस साल अपने प्रदर्शन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर पाया हूं। आशा है कि मैं अगले साल इससे भी अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा। इस लीग के अलावा करिअर के अगले लक्ष्य के बारे में प्रणॉय ने कहा, अगले साल जैसे आपको पता है कि बहुत व्यस्त रहने वाला है।

कई टूर्नामेंट होंगे, जिसमें एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल शामिल हैं। अभी तक मैंने कुछ खास योजनाएं नहीं बनाई हैं, लेकिन मेरा लक्ष्य नियमित रूप से अच्छा प्रदर्शन करना है। मुझे हर टूर्नामेंट के क्वार्टर या सेमीफाइनल तक पहुंचना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement