PBL : Awadhe Warriors beat Pune 7 Aces by 4-3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:52 pm
Location
Advertisement

PBL : काफी मशक्कत के बाद भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 दिसम्बर 2018 12:21 PM (IST)
PBL : काफी मशक्कत के बाद भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे
मुंबई। बैडमिंटन प्रीमियर लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन से लीग में पदार्पण कर रही पुणे 7 एसेस दूसरे मैच में भी काफी मशक्कत के बाद जीत हासिल नहीं कर सकी। सोमवार को नेशनल स्पोट्र्स क्लब में खेले गए मैच में अवध वॉरियर्स ने कैरोलिना मारिन की कप्तानी वाली पुणे को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 से मात दे जीत हासिल की।

एक समय पुणे अपने शुरुआती दोनों मैच हार 0-3 से पीछे थी, लेकिन मारिन और भारत के युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने अपने-अपने मुकाबले जीत स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया, हालांकि मुकाबले का आखिरी मैच वॉरियर्स ने जीता और मारिन की टीम पहली जीत से वंचित रह गई। वॉरियर्स की तरफ से पहला मैच खेलने उतरे दक्षिण कोरिया के सान वान हो ने पुणे के ब्राइस लेवेरडोज को पुरुष एकल वर्ग के मैच में सीधे गेमों में 15-14, 15-7 से मात देते हुए अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। यह वॉरियर्स का ट्रम्प मैच था।

गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम एक खिलाड़ी को अपना ट्रम्प खिलाड़ी चुनती है। वह खिलाड़ी मैच जीतता है जो उससे दोगुने अंक यानी दो अंक मिलते हैं और अगर हार जाता है एक अंक का नुकसान टीम को उठाना पड़ता है। अगला मैच पुरुष युगल का था जहां वॉरियर्स की तरफ से माथियास क्रिस्टियोनसेन और यांग ली कोर्ट पर थे। इन दोनों ने पुणे के माथियास बोए और व्लादिमीर इवानोव को 15-12 और 15-14 से हरा दिया। यहां वॉरियर्स ने 3-0 की बढ़त ले ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement